दिल्ली

delhi

ऑस्कर अवार्ड्स 2024 के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म के प्रोड्यूसर की पत्नी ने छत से कूदकर दी जान, हॉलीवुड में शोक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 2, 2024, 10:31 AM IST

Updated : Feb 2, 2024, 10:53 AM IST

Bradley Thomas : ऑस्कर अवार्ड्स 2024 के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' के प्रोड्यूसर ब्रेडली थॉमस की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. इसपर हॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

प्रोड्यूसर की पत्नी ने छत से कूदकर दी जान
प्रोड्यूसर की पत्नी ने छत से कूदकर दी जान

लॉस एंजिलेस :हॉलीवुड से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. ऑस्कर अवार्ड्स 2024 के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' के प्रोड्यूसर ब्रेडली थॉमस की पत्नी इसाबेल थोमस ने एक होटल की छत से कूदकर आत्म हत्या कर ली है. यह मामला बीती 29 जनवरी की रात का है. प्रोड्यूसर की पत्नी लॉस एंजिलेस के होटल में मृत पाई गई हैं. शुरुआती जांच में प्रोड्यूसर की पत्नी की मौत की वजह सुसाइड ही बताई जा रही है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. गौरतलब है कि होटल की छत से कूदने के बाद वह मल्टीपल ट्रामा इंजरी से जूझ रही थीं.

कहा जा रहा है कि प्रोड्यूसर की 39 वर्षीय पत्नी इसाबेल थोमस ने लॉस एंजिलेस स्थित होटल की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी. प्रोड्यूसर की पत्नी की मौत की असल वजह अभी सामने नहीं आई है. स्थानीय पुलिस ने फिलहाल सुसाइड का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है. बता दें, ब्रेडली और इसाबेल की शादी साल 2018 में हुई थी. इस शादी से कपल के दो बच्चे भी हैं. वहीं, ब्रेडली और इसाबेल को कई हॉलीवुड इवेंट में साथ में आते हुए देखा गया है.

ऑस्कर अवार्ड्स 2024 के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म

बता दें, मार्टिन स्कॉर्सेस के निर्देशन में बनी फिल्म किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून के प्रोड्यूसर ब्रेडली ही हैं, जो बीती 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में 'टाइटैनिक' फेम एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो, लिली ग्लैडस्टोन, रॉबर्ट डी नीरो, ब्रैंडन फ्रेजर और जैसी प्लेमॉन्स लीड रोल में हैं.

20 करोड़ अमेरिकी डॉलर में तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 156.7 मिलियन डॉलर की कमाई की है. इस फिल्म को आगामी ऑस्कर अवार्ड्स 2024 में 5 से ज्यादा कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है, जिसमें बेस्ट फिल्म और बेस्ट एक्ट्रेस, एक्टर (सपोर्टिंग रोल) शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : ऑस्कर्स 2024: बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस के लिए कौन हुआ नॉमिनेट, किस फिल्म को मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन, यहां जानें
Last Updated :Feb 2, 2024, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details