दिल्ली

delhi

71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल की मेजबानी करेंगे करण जौहर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 5, 2024, 9:29 PM IST

Karan Johar 71st Miss World: मिस वर्ल्ड फेस्टिवल 28 साल के अंतराल के बाद भारत लौटा है. इस ग्रैंड इवेंट की मेजबानी कोई और बल्कि फिल्म मेकर करण जौहर करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: मिस वर्ल्ड फेस्टिवल 28 साल के लंबे अंतराल के बाद भारत में हो रहा है. यह ग्लोबल इवेंट 18 फरवरी से दिल्ली में शुरू हो चुका है. 9 मार्च को मुंबई में इस ग्रैंड इवेंट का समापन होगा, जिसकी मेजबानी फिल्म मेकर करण जौहर करेंगे.

मिस वर्ल्ड ने आज, 5 मार्च को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 71वें मिस वर्ल्ड के फाइनल डे के बारे में अपडेट साझा किया है और लिखा है, 'हमें यह अनाउंसमेंट करते हुए गर्व हो रहा है कि प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल की मेजबानी करेंगे. वह दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों सहित कई फिल्म पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता रहे हैं. उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया गया है.'

करण जौहर की इंस्टाग्राम स्टोरी

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के फिल्म मेकर ने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. 71वीं मिस वर्ल्ड का आयोजन 9 मार्च को शाम 7.30 बजे (IST) मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा. यह इवेंट सोनी लीव पर लाइव स्ट्रीम होगा. मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 सिनी शेट्टी ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. बता दें कि भारत में हो रहा मिस वर्ल्ड फेस्टिवल 28 साल के अंतराल के बाद लौटा है. 1996 में आखिरी बार यह इवेंट भारत में हुआ था. केवल सुंदरता से परे, 1951 में स्थापित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता महिलाओं को सशक्त बनाने पर केंद्रित है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details