दिल्ली

delhi

'मुझे पता है मैं किसी को पसंद नहीं', करण जौहर ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोले- 'आप कितने ही अच्छे...' - Karan Johar

By ANI

Published : Apr 17, 2024, 7:53 PM IST

Updated : Apr 17, 2024, 10:32 PM IST

Karan Johar: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को लेकर करारा जवाब दिया है. उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए सबके सामने अपने दिल की बात सबके सामने रखी.

Karan Johar
करण जौहर

मुंबई: फिल्म मेकर करण जौहर ने हाल ही में एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया. जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया साथ ही उन्होंने अपने फैंस को सलाह दी है कि अगर हर कोई उन्हें पसंद नहीं करता है तो कोई बात नहीं. कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं कर सकते हैं, और यह ठीक है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने प्यारे या दयालु हैं, आप कभी भी सबको खुश नहीं कर सकते. आप सूरज की पूरी किरण हो सकते हैं और लोग आपसे नफरत करेंगे क्योंकि वे बारिश करने के आदी हैं.

करण जौहर ने शेयर किया ये पोस्ट

फिल्मों को लेकर बोले करण जौहर

चाहे कुछ भी हो हमेशा चमकते रहें, इस महीने की शुरुआत में, फिल्म मेकर ने बॉलीवुड में यूनिक सब्जेक्ट्स पर बन रही फिल्मों को लेकर बात की. उन्होंने कहा, 'बड़ा स्केल चाहिए तो वो बनाओ, जो पब्लिक को चाहीए. एक्शन चली. एक्शन बनाओ! लव स्टोरी चली तो लव स्टोरी बनाओ! चिक फ्लिक हिट हुई तो वहां जाओ! मौसम हर हफ़्ते बदलता है... यकीन हर हफ़्ते बदलता है! बॉक्स ऑफिस है भैया, इंस्टाग्राम रील नहीं... 30 सेकंड की ट्रेंडिंग में रह जाओगे वहीं के वहीं.

करण फिलहाल अपनी हालिया रिलीज सारा अली खान स्टारर फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' 1942 की सफलता का आनंद ले रहे हैं. जो भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित कहानी है. फिल्म रियल इंसिडेंट पर बेस्ड है. 'ऐ वतन मेरे वतन' का निर्देशन कन्नन अय्यर ने किया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Apr 17, 2024, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details