दिल्ली

delhi

'दिल से..बधाई हो', करण जौहर ने अनंत-राधिका को भेजा प्यार, शेयर किया कपल का इमोशनल मोमेंट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 6, 2024, 1:24 PM IST

Karan Johar : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिनों तक चली प्री वेडिंग फेस्टिविटीज से दूर रहे करण जौहर ने कपल को दिल से ढेर सारी बधाई भेजी हैं.

Karan Johar
Karan Johar

मुंबई :पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर ने अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को उनकी हस्ताक्षर सेरेमनी के लिए बधाई दी है. बॉलीवुड और विदेशी गेस्ट से भरे हुई अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज से नदारद रहे करण जौहर ने अब सोशल मीडिया पर आकर इस जोड़े को दिल से बधाई दी है. अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ इस फंक्शन में शामिल हुए थे और इसी के साथ सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार समेत बॉलीवुड के तमाम स्टार एक छत के नीचे स्पॉट हुए थे और वहीं सबकी नजर करण जौहर पर भी थी. बी-टाउन पार्टी में सबसे आगे रहने वाले करण जौहर देश में हुई इस सबसे महंगी पार्टी में क्यों नहीं गए, यह भी एक सवाल खड़ा करता है

करण जौहर ने दिल से भेजी बधाई

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज का आयोजन किया था, जो 1 से 3 मार्च तक चला था. अब करण जौहर ने अनंत और राधिका बधाई देते हुए लिखा है, राधिका और अनंत को हार्दिक बधाई, यह सेलिब्रेशन ना सिर्फ गर्मजोशी और फैमिली बोन्ड से भरा था ब्लकि हमारी शानदार भारतीय संस्कृति का खूबसूरत नजारा इसमें देखने को मिला, प्री-वेडिंग सेरेमनी फैमिली के प्रति प्यार को बढ़ाने का जरिया है, नीता भाभी, मुकेश भाई, ईशा, आनंद, आकाश और श्लोका का मेरा ढेर सारा प्यार और राधिका-अनंत को दिल से प्यार, दिल से...बधाई हो'.

बता दें, करण जौहर इन दिनों अपनी कई फिल्मों और सीरीज से चर्चा में हैं. इसमें इमरान हाशमी और मौनी रॉय स्टारर शो-टाइम, सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्नान की योद्धा, सारा अली खान की मर्डर मुबारक शामिल हैं. यह सभी प्रोजेक्ट मार्च में रिलीज होने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल की मेजबानी करेंगे करण जौहर


ABOUT THE AUTHOR

...view details