बिहार

bihar

निरहुआ और आम्रपाली का सॉन्ग 'बलमु के हिपिया' रिलीज, शिल्पी राज की आवाज का चला जादू

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 1, 2024, 1:09 PM IST

Balamu Ke Hipiya: सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमका मचाने के लिए तैयार है. दोनों के फिल्म फसल का सॉन्ग 'बलमु के हिपिया' रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यहां देखें सॉन्ग का वीडियो.

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे
एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

पटना: भोजपुरी जगत की वायरल सिंगर शिल्पी राज का नया गाना 'बलमु के हिपिया' रिलीज हो गया है. इस गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक साथ नजर आ रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की भोजपुरी इंडस्ट्री में फैन फॉलोइंग कमाल की है. ऐसे में यह गाना रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग बन गया है और भोजपुरी दर्शकों का इसे भरपूर प्यार मिल रहा है. दोनों की आ रही फिल्म 'फसल' का यह गाना है, इस वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के बैनर तले रिलीज किया गया है.

अगली फिल्म में साथ नजर आएंगे निरहुआ और आम्रपाली

देसी लुक में नजर आया कपल: गाने की शुरुआत में दोनों फिल्म देख रहे होते हैं और निरहुआ उठकर घर चले आते हैं. आम्रपाली भी उनके पीछे-पीछे चली आती हैं. इसके बाद आम्रपाली दुबे अपने पति निरहुआ से कहती है कि 'उड़ेला फर फर बहे पुरवइया, चश्मा पहिनी जब लेले अंगड़इया, उड़ेला फर फर बहे पुरवइया, चश्मा पहिनी जब लेले अंगड़इया, दिलवा में गोली दागे है, राजा जी के हिपिया.

रिलीज होने के साथ मिला दर्शकों का प्यार

आम्रपाली के लुक ने ढाया कहर: सॉन्ग में जहां दोनों एक समय देसी लुक में नजर आते हैं तो वहीं दूसरे ही सीन में दोनों एक दम मॉर्डन अवतार में दिखाई देते हैं. दोनों का देसी से लेकर वेस्टर्न लुक दरशकों को काफी पसंद आ रहा है. उसके ऊपर आम्रपाली की मनमोहक अदाएं दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रही है. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं जबकि गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है, जिसे अपने लाजवाब आवाज में वायरल सिंगर शिल्पी राज ने गया है.

पढ़ें-सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का स्वैग से भरा सॉन्ग 'बंदूक' रिलीज, साउथ लुक में लगे 'किलर'

ABOUT THE AUTHOR

...view details