दिल्ली

delhi

अमिताभ बच्चन ने केंद्रीय मंत्री जयशंकर के इस काम के लिए की तारीफ, कहा- वाह...

By IANS

Published : Mar 4, 2024, 8:37 PM IST

Amitabh Bachchan Praises S. Jaishankar : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को बेनकाब करने के तरीके के लिए एस जयशंकर की प्रशंसा की है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जहां वे अपनी पोस्ट से अपने फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं, वहीं गंभीर मुद्दों पर वे अपनी बात भी बेबाकता से भी रखते हैं. हाल ही में बिग बी ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को बेनकाब करने के तरीके के लिए विदेश मंत्री एस. जयशंकर की प्रशंसा की है. इसके लिए उन्होंन सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

सिने आइकन ने जयशंकर पर मुइज्जू के दावे के बारे में ट्वीट किया , 'भारत उपमहाद्वीप में एक बदमाश था.' ट्वीट में एक क्लिप भी दिखाई गई, जिसमें जयशंकर को यह कहते हुए सुना गया, 'जब उनके पड़ोसी मुसीबत में होते हैं तो बड़े दबंग 4.5 अरब डॉलर नहीं देते हैं.' उन्होंने यह भी बताया कि कैसे भारत ने कोविड-19 महामारी के दौरान अन्य देशों को टीके की आपूर्ति करके उनका समर्थन किया.

जयशंकर ने कहा : 'जब कोविड चल रहा हो तो दबंग दूसरे देशों को टीके की आपूर्ति नहीं करते हैं. दबंग लोग भोजन, ईंधन या उर्वरक की मांगों का जवाब देने के लिए अपने स्वयं के नियमों में अपवाद नहीं बनाते हैं, क्योंकि दुनिया के किसी अन्य हिस्से में कुछ युद्ध ने उनके जीवन को जटिल बना दिया है.' इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'वाह, सही कहा सर.'

अमिताभ अगली बार नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 ए.डी.' में नजर आने वाले हैं, जो एक साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन महाकाव्य है, जिसमें कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details