दिल्ली

delhi

सनी देओल स्टारर अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे अली फजल, दमदार होगा रोल

By ANI

Published : Feb 22, 2024, 9:04 PM IST

Ali Fazal joins Lahore 1947: एक्टर अली फजल सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे. जानकारी के अनुसार अली फजल का रोल फिल्म में दमदार होगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:'गदर' फेम तारा सिंह सनी देओल एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में जानकारी के अनुसार एक्टर अभिमन्यु सिंह के बाद एक्टर अली फजल भी सनी देओल-स्टारर 'लाहौर 1947' के कलाकारों में शामिल हो गए हैं. राजकुमार संतोषी निर्देशित फिल्म में अली फजल अहम रोल में नजर आएंगे.

जानकारी के अनुसार अली फजल फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. सनी देओल की फिल्म में अभिमन्यु सिंह खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. इस प्रोजेक्ट में आमिर खान के साथ सनी देओल, राजकुमार संतोषी काम कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस (एकेपी) के बैनर तले बनने वाली 17वीं प्रोडक्शन होगी.वहीं, लंबे समय के बाद प्रीति जिंटा लाहौर 1947 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी. ऑन-स्क्रीन प्रीति जिंटा और सनी देओल की जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा बेहद पसंद किया है.

फिल्म को लेकर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने कहा कि स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है जो सनी और प्रीति की तरह सटीक हो और 'लाहौर 1947' लंबे समय के बाद प्रीति और सनी के साथ आने की फिल्म है. इससे पहले यह जोड़ी 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई', 'फर्ज' और 'भैयाजी सुपरहिट' जैसी कुछ फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है. इस बीच अली फजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'गर्ल्स विल बी' के साथ आने के लिए तैयार हैं. फिल्म में मलयालम फिल्म एक्ट्रेस कानी कुसरुति, जितिन गुलाटी के साथ ही अन्य एक्टर्स अहम रोल में हैं. फिल्म में प्रीति पाणिग्रही और केसव बिनॉय किरण लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:सनी देओल ने की तैयारी, 'लाहौर 1947' की शूटिंग कब और कहां होगी शुरू, यहां जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details