दिल्ली

delhi

'कल्कि 2898 एडी' में 'बिग बी' का 'अश्वत्थामा' लुक देख गदगद हुआ बच्चन परिवार, बेटे से पोती तक सब हुए हैरान - Kalki 2898 AD

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 22, 2024, 8:13 AM IST

Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया है. मेकर्स ने बिग बी का एक नया टीजर भी साझा किया है, जिस पर परिवार की प्रतिक्रिया आई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के किरदार 'अश्वत्थामा' का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां हर कोई इस मास साइंस फिक्शन को सिल्वर स्क्रीन पर देखकर रोमांचित है. वहीं, बिग बी की फैमिली उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके.

'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने 21 अप्रैल को देर रात को फिल्म का एक नया टीजर साझा किया, जिसमें अमिताभ बच्चन का किरदार 'अश्वत्थामा' एक शिव लिंगम की पूजा करने के लिए एक गुफा में प्रवेश करता है. इस दौरान एक छोटा बच्चा उन्हें टोकता है और उन्हें यह बताने के लिए मजबूर करता है कि वह कौन है.

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लुक को साझा करते हुए अपना एक्सपीरियंस साझा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रहा है, जैसा किसी और से नहीं. इस तरह के उत्पाद के बारे में सोचने का दिमाग, आधुनिक तकनीक का अनुभव और सबसे बढ़कर सुपरस्टार वाले सहकर्मियों का साथ के काम.'

अभिषेक बच्चन की इंस्टाग्राम स्टोरी
अभिषेक बच्चन की इंस्टाग्राम स्टोरी

उधर, फिल्म का टीजर आते ही अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. श्वेता ने कमेंट कर लिखा, 'बस अद्भुत.' उन्होंने अपने पिता के लुक इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा किया और उसे वॉव इमोजी के साथ जोड़ा.

श्वेता बच्चन की इंस्टाग्राम स्टोरी

वहीं, जूनियर बच्चन ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिया, 'द बॉस. अमिताभ बच्चन, कल्कि एडी 2898.' नव्या नवेली नंदा ने अपने दादा के नए अवतार को दोबारा शेयर करते हुए गर्व से लिखा, 'वह यहां हैं.' इनके अलावा, बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त जैसे अन्य सितारों ने भी मेगास्टार की भूमिका की तारीफ की है.

नव्या नवेली नंदा की इंस्टाग्राम स्टोरी
नव्या नवेली नंदा की इंस्टाग्राम स्टोरी

नाग अश्विन की निर्देशित यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट की गई है. फिल्म में रिबेल स्टार प्रभास मुख्य भूमिका में होंगे, वहीं कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी जैसे बड़े स्टार्स की टोली भी एक साथ बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए दिखेगी. यह 20 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details