दिल्ली

delhi

स्कैम पर जेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ बोले- निवेश से पहले कॉमन सेंस का यूज करें - Zerodha Nikhil Kamath

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 15, 2024, 10:49 AM IST

Updated : Apr 15, 2024, 11:21 AM IST

Zerodha Nikhil Kamath- जेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ ने ट्वीट कर लिखा कि 'चयनित स्टॉक' व्हाट्सएप घोटाले पर सचेत किया, 'कॉमन सेंस का यूज करें'. पढ़ें पूरी खबर...

Zerodha Nikhil Kamath
जेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ

नई दिल्ली:जेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ ने निवेशकों को हाल ही में बताया कि उनका कभी भी कोई व्हाट्सएप ग्रुप नहीं है. जहां वह एक विज्ञापित हाथ से चुने गए स्टॉक साझा करते हैं. समूह लोगों को सही स्टॉक चुनने में हेल्प करने का दावा करता है और निखिल कामथ ने कहा कि "यह स्पष्ट रूप से मेरी ओर से नहीं है" क्योंकि उन्होंने लोगों से थोड़ा "सामान्य ज्ञान" का यूज करने का आग्रह किया.

निखिल कामथ ने ट्वीट कर लिखा कि घोटाले की चेतावनी, यह स्पष्ट रूप से मेरी ओर से नहीं है, मेरे पास कभी भी कोई व्हाट्सएप ग्रुप नहीं है, न ही मैं टिप्स आदि देता हूं. कृपया इसकी रिपोर्ट करें... साथ ही उन सभी ब्रांडों तक जो पहुंचें, मैं भुगतान किए गए प्रचार/सहयोग नहीं करता हूं /विज्ञापन/किसी भी प्रकार की सशुल्क बोलने की व्यस्तता. कृपया स्पैमिंग बंद करें, और हर कोई थोड़ा सामान्य ज्ञान का यूज करें.

घोटाले वाले विज्ञापन में क्या दावा किया गया?
घोटाले वाले विज्ञापन से पता चला कि व्हाट्सएप ग्रुप में निखिल कामथ द्वारा चुने गए शेयरों का विवरण था जो अप्रैल में बढ़ेंगे. विज्ञापन में निवेशकों से व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए कहा गया, जो हर दिन विश्वसनीय शेयरों की अपनी पसंद साझा करेगा क्योंकि इसमें कहा गया था, "पहले 1,000 सदस्यों को यह मुफ्त मिलेगा.

इससे पहले निखिल कामथ ने भारत में साथी उद्यमियों को सलाह दी थी कि वे भारत में वैश्विक ब्रांडों की फ्रेंचाइजी न खोलें बल्कि भारतीय ब्रांडों को दुनिया भर में ले जाने का प्रयास करें.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Apr 15, 2024, 11:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details