दिल्ली

delhi

एक रुपये में मिलेगी अंबानी की यह सेवा, जानें IPL फ्री में देख पाएंगे या नहीं - JioCinema ad free plan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 25, 2024, 1:15 PM IST

JioCinema- मुकेश अंबानी की डिजिटल स्ट्रीमिंग कंपनी, JioCinema ने प्रति दिन केवल एक रुपये में हॉलीवुड फिल्में और टीवी शो पेश करके भारत के स्ट्रीमिंग बाजार में एक अजीब कदम उठाया है. पढ़ें पूरी खबर...

JioCinema
JioCinema

नई दिल्ली:JioCinema ने अपने प्रीमियम कंटेंट की कीमतों में कटौती की है जिसमें हॉलीवुड फिल्में और टीवी शो शामिल हैं. ब्रॉडकास्टर Viacom18 की स्ट्रीमिंग शाखा ने कहा कि सदस्यता योजनाएं 29 रुपये प्रति माह से शुरू होंगी. इस बदलाव में प्रीमियम कंटेट के लिए कीमतों में कटौती शामिल है, जिसमें मेंबरशिप प्लान 29 रुपये प्रति माह से शुरू होती हैं, जैसा कि 25 अप्रैल को Viacom18 की स्ट्रीमिंग ब्रांच द्वारा अनाउंस किया गया है.

JioCinema

इस कदम के साथ, प्रीमियम JioCinema सब्सक्रिप्शन ने खुद को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे स्ट्रीमिंग दिग्गजों के खिलाफ खड़ा कर दिया है, जिससे कंपटीशन तेज हो गई है.

जियो सिनेमा के बयान के अनुसार, एक डिवाइस पर स्ट्रीमिंग के लिए एड-फ्री मेंबरशिप 29 रुपये प्रति माह की प्रारंभिक रेट पर तुरंत शुरू होगी, जबकि एक साथ चार डिवाइस पर स्ट्रीमिंग की अनुमति देने वाला 'फैमिली' प्लान 89 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध होगा. पहले, प्लेटफॉर्म एड के साथ, एक साथ चार डिवाइसों पर स्ट्रीमिंग के लिए 99 रुपये मासिक या 999 रुपये सालाना पर अपनी प्रीमियम सर्विस देता था. JioCinema के मौजूदा प्रीमियम सदस्यों को 'फैमिली' योजना के सभी अतिरिक्त लाभ बिना किसी अतिरिक्त लागत के प्राप्त होंगे.

नई योजना में 4K क्वालिटी वाली विदेशी फिल्में, टीवी चेन और पांच भाषाओं में बच्चों की प्रोग्रामिंग को ऑनलाइन और ऑफलाइन देखना शामिल है. मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और व्यापक मनोरंजन सामग्री सहित खेल सामग्री, मंच की एड-सपोर्ट पेशकश के हिस्से के रूप में फ्री में उपलब्ध रहेगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details