उत्तराखंड

uttarakhand

किन्नर के प्यार में पागल युवक ने रचाई शादी, बाप-बेटे में खूब हुई जूतमपैजार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 19, 2024, 9:37 AM IST

Young Man Married Transgender हल्द्वानी में एक अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. जहां एक युवक को किन्नर से प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इस कहानी में ट्विस्ट तब आया, जब युवक के परिजनों को इस बारे में पता चला. जानिए फिर क्या हुआ...

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी (उत्तराखंड): शहर के एक युवक को किन्नर से प्यार हो गया, उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. जैसे ही युवक के परिजनों को इस बारे में पता चला तो मामला जूतमपैजार तक पहुंच गया. दोनों जैसे ही परिवार वालों को मिले तो मार्केट में हंगामा हो गया. पिता और बेटे में जमकर कहासुनी हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया. पुलिस का कहना है कि अभी किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

हल्द्वानी निवासी युवक को हल्द्वानी के ही किन्नर से प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद युवक किन्नर के साथ फरार हो गया. युवक की परिजन तलाश कर रहे थे.इस दौरान सिंधी चौराहे पर बीती रात दोनों परिवार वालों को मिल गए. इस दौरान जमकर हंगामा हुआ और बाप-बेटे में जूतमपैजार हो गई. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. युवक ने शादी कर किन्नर को पत्नी का दर्जा दिया है, इस बात पर मामला और बिगड़ गया. दोनों को देखते ही परिजनों ने गाली-गलौज शुरू कर दी और मामला मारपीट तक पहुंच गया. किन्नर से प्यार, शादी और हंगामे की खबर पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.
पढ़ें-उत्तराखंड में किन्नरों के बीच हुई ढाई करोड़ की अजीबो-गरीब डील, वीडियो से मचा हंगामा, विवाद शुरू

इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया. लेकिन युवक किन्नर के साथ ही रहने की जिद पर अड़ गया और बोला कि वो किन्नर से प्यार करता है. कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि मामला शांत करा दिया गया था. मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है, शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details