उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में तेज रफ्तार कार खाई में गिरी, हरियाणा के तीन लोगों की गई जान - car fell into ditch in Mussoorie

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 29, 2024, 1:55 PM IST

Updated : Apr 29, 2024, 2:52 PM IST

उत्तराखंड के मसूरी में कार खाई में गिरने का मामला सामने आया है. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. हादसा देर रात को हुआ था, लेकिन उसकी खबर सुबह लगी है.

21342652
21342652

मसूरी में तेज रफ्तार कार खाई में गिरी

मसूरी: देहरादून जिले के मसूरी में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार खाई में गिर गई. हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनकी मौत हो गई. फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस को कार में कुछ कागजात मिले है, जिनके आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है.

मसूरी कोतवाली अरविंद चौधरी और फायर सर्विस इंचार्ज धीरज ने बताया कि घटना देर रात की है. इसीलिए किसी को कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी. सुबह स्थानीय लोगों ने ही हाथी पांव शनि बैंड के पास कार नीचे खाई में गिरी हुई देखी थी. जब वे लोग नीचे गए तो देखा कि कार सवार तीन लोग मृत अवस्था में पड़े हैं. उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी.

घटना स्थल की तस्वीर

मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फायर सर्विस व एसडीआरएफ की टीम के साथ मिलकर खाई से तीनों कार सवारों को ऊपर सड़क पर लाए. इसके बाद तीनों को 108 एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय मसूरी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि फिलहाल तीनों की पहचान नहीं हो पाई है. गाड़ी से कुछ आधार कार्ड मिले हैं, जिनके आधार पर कहा जा सकता है कि तीनों हरियाणा के रहने वाले थे. मृतकों की जेब से कई आधार कार्ड मिले हैं. जिनके आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

रविवार देर रात को हुई था हादसा.

मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी की मानें तो हाथी पांव शनि बैंड के पास मोड़ पर टायर के निशाना देखकर लग रहा है कि कार काफी स्पीड में थी, जिस कारण मोड़ पर ड्राइवर का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और कार बेकाबू होकर नीचे खाई में गिर गई.

पढ़ें-

प्रेमनगर लूटकांड में शामिल बदमाश मुसर्रत एनकाउंटर में घायल होने के बाद अरेस्ट, अहकाम की तलाश जारी

Last Updated :Apr 29, 2024, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details