हरियाणा

haryana

हरियाणा में रोडवेज बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत, शादी से लौटने के दौरान हादसा, मातम में बदली खुशियां

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 6, 2024, 10:18 AM IST

Updated : Mar 6, 2024, 11:37 AM IST

Rewari Road Accident: हरियाणा के रेवाड़ी में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत से अफरा-तफरी मच गई है. रोडवेज बस और कार की टक्कर में कार में सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद से रोडवेज बस चालक मौके से फरार है.

5 people died Roadways bus and car collision in Rewari
रेवाड़ी में रोडवेज बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत

रेवाड़ी में रोडवेज बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के महेंद्रगढ़ रोड पर सीहा गांव के पास आज (बुधवार, 6 मार्च) सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. रोडवेज बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी पांचों लोग कार में सवार थे. सभी शादी समारोह से अपने घर वापस लौट रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी फौरन अस्पताल पहुंच गए. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हादसे के बाद से रोडवेज बस चालक मौके से फरार है.

रेवाड़ी में सड़क हादसे में 5 की मौत: हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई और लंबा जाम लग गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मरने वाले पांचों लोग चरखी-दादरी जिले के रहने वाले थे. ये सभी रेवाड़ी जिले में धारूहेड़ा कस्बा के पास ततारपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. शादी समारोह से आज सुबह बलेनो कार में सवार होकर ये वापस चरखी-दादरी जा रहे थे.

रोडवेज बस और कार में टक्कर: रास्ते में महेंद्रगढ़ रोड पर सीहा गांव के पास उनकी कार की सामने से आ रही रोडवेज बस के साथ टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के वक्त जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण फौरन मौके पर पहुंचे और सभी को बहुत ही मुश्किल से कार से बाहर निकालकर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने पांचों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:केमिकल से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, रेत से भरे ट्रक में टक्कर के बाद हुआ हादसा

ये भी पढ़ें:नूंह की 'खूनी सड़क' पर एक और हादसा, पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Last Updated : Mar 6, 2024, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details