छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महादेव एप के प्रमोटर सौरव चंद्राकर और रवि उप्पल पर इनाम की घोषणा

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 7, 2024, 11:00 PM IST

Updated : Feb 7, 2024, 11:08 PM IST

दुर्ग पुलिस ने महादेव एप के प्रमोटर सौरव चंद्राकर और रवि उप्पल पर इनाम की घोषणा की थी. जिसके बाद अब दुबई की सरकार ने इस में संज्ञान लिया है.

reward on Mahadev App promoters
महादेव एप के प्रमोटर पर इनाम की घोषणा

सौरव चंद्राकर और रवि उप्पल पर इनाम

दुर्ग:महादेव सट्टा एप में रोज बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं. इस केस में दुर्ग पुलिस की ओर लगातार एक्शन लिया जा रहा है. मंगलवार को दुर्ग के एसपी और आईजी ने सौरभ चंद्राकर पर इनाम की घोषणा की थी. अब इस मामले में दुर्ग पुलिस ने तीन केसों को जोड़कर इनाम की घोषणा की है. जिसमें कुल 75 हजार रूपये के इनाम की घोषणा की गई है. दुर्ग आईजी रामगोपाल गर्ग ने इनाम की घोषणा की है.

तीन केस में कुल 75 हजार का इनाम:दुर्ग पुलिस ने तीन केसों में कुल 75 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. दुर्ग आईजी ने आज यह घोषणा की है. सभी तीनों केस में प्रति केस 25 हजार रुपये का इनाम दुर्ग आईजी ने घोषित किया है. दुर्ग पुलिस के सूत्रों ने बताया कि इस केस में इनाम घोषित करने के बाद अब दुबई की सरकार भी हरकत में आ गई है.

महादेव सट्टा एप के फरार आरोपी सौरभ चंद्राकर के खिलाफ दुर्ग में जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज हैं. सौरभ के खिलाफ 12 अप्रैल 2022, चार और 23 जून 2023 को अपराध दर्ज किया गया था. आरोपी सौरभ भिलाई के छावनी थाना अंतर्गत मदर टेरेसा नगर मयूर पार्क के पास का रहने वाला है. वह लंबे समय से फरार चल रहा है. इस मामले में अब कोई भी शख्स दुर्ग पुलिस को सौरभ चंद्राकर की सूचना दे सकता है. उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा.

महादेव सट्टा एप में लगातार कार्रवाई हो रही है. इस केस में आरक्षक अर्जुन यादव पर भी गाज गिरी है. उसे बर्खास्त कर दिया गया है. अर्जुन यादव भीम सिंह यादव का भाई है. भीम सिंह यादव को पहले ही सस्पेंड कर दिया गया है.

महादेव सट्टा एप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर पर इनाम की घोषणा, सूचना देने वाले का नाम रहेगा सीक्रेट
Mahadev Online Satta App : महादेव ऑनलाइन सट्टा एप मामले में बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, गौरीशंकर बोले कमीशनखोरी और धर्मांतरण करने वाली सरकार
CM Bhupesh On Shubham Soni Allegation महादेव ऐप का मैनेजर अब खुद को बता रहा मालिक, ये बीजेपी और ईडी की है साजिश : सीएम भूपेश बघेल
Last Updated :Feb 7, 2024, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details