बिहार

bihar

'अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय से लेकर सभी एक्टर पर राहुल गांधी का हमला, जानें कारण

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 16, 2024, 7:23 PM IST

Updated : Feb 16, 2024, 7:44 PM IST

Rahul Gandhi: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत कैमूर पहुंचे राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. दोनों ने एक स्वर में कहा गरीबों, किसानों असहायों को उनका हक दिलाने के लिए लड़ाई जारी रहेगी. साथ ही राम मंदिर को लेकर भी राहुल ने निशाना साधा और कहा कि वहां सभी अरबपति दिखे कोई गरीब नजर नहीं आया.

'अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय से लेकर सभी एक्टर पर राहुल गांधी का हमला, जानें कारण
'अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय से लेकर सभी एक्टर पर राहुल गांधी का हमला, जानें कारण

राहुल गांधी का राम मंदिर को लेकर बड़ा हमला

कैमूर:कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादवभारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत शुक्रवार को कैमूर पहुंचे. किसान न्याय महापंचायत जनसभा के दौरान दोनों ने मंच से भाजपा पर जमकर साधा निशाना है.आपको बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कैमूर जिले के दुर्गावती स्थित धनेछा विद्यालय में महापंचायत का आयोजन किया गया था.

राहुल गांधी का राम मंदिर को लेकर बड़ा हमला: इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मैंने यह भारत जोड़ो न्याय यात्रा इसलिए निकाला है ताकि लोग जागरूक हो और अपने अधिकार को समझे. इस सरकार को उखाड़ फेंके, क्योंकि यह भाजपा सरकार कोई काम की नहीं है. राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में अडानी,अंबानी, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, सभी एक्टर दिखे लेकिन मजदूर नहीं दिखे. सभी मजदूरी करने गए थे.

"अगर हमारी सरकार इंडिया की सरकार देश में आई तो पहला काम जातीय जनगणना का होगा. इसके साथ ही हम कानूनी गारंटी देंगे कि हिंदुस्तान के किसानों को सही एमएसपी दी जाए."- राहुल गांधी, कांग्रेस नेता

'गरीबों बेरोजगारों के लिए लड़ते रहेंगे'- तेजस्वी यादव: वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए की सरकार गरीबों के हक को खाकर उन्हें खोखला कर रही है. क्योंकि उन्होंने चुनाव जीतने के पहले दस लाख बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया था, जो कि धरातल पर अधूरा है.

"बेरोजगार दर दर भटक रहे हैं, इसलिए हमलोगों ने यह ठाना है कि जबतक रहेंगे गरीबों बेरोजगारों और किसान असहायों के लिए लड़ते रहेंगे. उनका अधिकार दिलाने के लिए कोशिश करते रहेंगे."-तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

जगह-जगह किया गया स्वागत:गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा रोहतास से शुरू किया जो सासाराम शहर होते हुए कैमूर के दुर्गावती पहुंचा. यहां उन्होंने किसानों से संवाद किया. वहीं भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कैमूर जिला में कार्यकर्ता समेत आम जनों में काफी उत्साह देखा गया. जगह-जगह राहुल गांधी और तेजस्वी यादव का भव्य स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें

16 फरवरी को कैमूर आएंगे राहुल गांधी, 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को लेकर महागठबंधन ने की बैठक

कटिहार में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान लोगों से मिले राहुल गांधी, देखें तस्वीरें

Last Updated : Feb 16, 2024, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details