हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीएम मोदी हैं भगवान विष्णु के अंश- कंगना रनौत - Lok Sabha Elections 2024

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 3, 2024, 7:55 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 8:01 PM IST

Kangana Ranaut, Mandi News: कंगना रनौत ने पीएम मोदी को भगवान विष्णु का अंश बताया है. बता दें कि हाल ही में ही कंगना ने पीएम मोदी को भगवान राम का अवतार बताया था. पढ़ें पूरी खबर...

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत संबोधित करते हुए.

मंडी:भारतीय जनता पार्टी की मंडी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव प्रत्याशी कंगना रनौत ने जिला मंडी के करसोग क्षेत्र का दौरा किया. उन्होंने दौरे के दौरान देवता मूल मांहूनाग मंदिर में माथा टेका.

'पीएम मोदी के खिलाफ खड़ा हुआ है घमंडिया गठबंधन'

इस दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ऐसे लोगों का एक घमंडिया गठबंधन खड़ा हुआ है जो सिर्फ उनको गालियां निकालने और कोसने का काम करता है. ये वो लोग हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक बड़े घोटाले किए हैं. ये लोग 2-जी से लेकर कोयला और चारा सब ये खा गए. जिसकी लोग कल्पना भी नहीं कर सकते.

महिलाओं से मिलते हुए कंगना रनौत.

'पीएम मोदी भगवान विष्णु के अंश हैं जो हम सबका पालन करते हैं'

कंगना रनौत ने कहा कि ''दूसरी तरफ निश्चय ही एक ऐसा नेता हमारे पास हैं जिनका नाम ही नरेंद्र है जोभगवान विष्णु के अंशहैं जो हम सबका पालन करते हैं. जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश की कमान संभाली है सभी वर्गों का कल्याण हो रहा है. आज उन्होंने एक बेटी को यहां से आपके बीच भेजा है. मेरे लिए आपका एक-एक वोट मोदी जी को आपका आशीर्वाद होगा''.

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत जो कि मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी हैं उन्होंने पीएम मोदी को भगवान राम का अंश बताया था. कंगना ने तो ये तक कह डाला था कि मुझे दिया एक-एक वोट पीएम मोदी को आपका आशीर्वाद होगा. कंगना रनौत ने कहा था कि पीएम मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं हैं ये हम सब जानते हैं.

ये भी पढ़ें-मैं मोदी जी को भगवान श्रीराम का अवतार मानती हूं, मैं रामसेतु निर्माण में जो गिलहरी थी वो मैं हूं- कंगना रनौत

Last Updated :Apr 3, 2024, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details