बिहार

bihar

JDU विधायक गोपाल मंडल का बड़ा दावा- 'तेजस्वी यादव ने फोन कर दिया ऑफर'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 10, 2024, 3:45 PM IST

Updated : Feb 10, 2024, 5:29 PM IST

JDU MLA Gopal Mandal: बिहार के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि "मुझे तेजस्वी यादव ने फोन किया था और लोकसभा चुनाव के लिए ऑफर दिया गया था. मैंने उनका ऑफर ठुकरा दिया है. मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा लेकिन जदयू के टिकट पर लडूंगा." जदयू के भोज में देरी से पहुंचने का कारण को भी नीतीश के चहेते विधायक ने बताया है. पढ़ें पूरी खबर.

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का दावा- "तेजस्वी यादव ने फोन कर दिया ऑफर'
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का दावा- "तेजस्वी यादव ने फोन कर दिया ऑफर'

गोपाल मंडल ने किया बड़ा खुलासा

पटना:बिहार सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले जदयू के भोज पर सबकी नजर टिकी है. तमाम विधायकों को मंत्री श्रवण कुमार की ओर से भोज पर बुलाया गया था. ज्यादातर विधायक इस भोज के आयोजन में पहुंचे लेकिन कुछ गायब भी रहे. सबसे लेट आने वालों में गोपाल मंडल का नाम शामिल है.

गोपाल मंडल का बड़ा खुलासा:विधायक गोपाल मंडल और विधायक बीमा भारती पर सबकी नजर टिकी थीं. बीमा भारती तो किसी कारणवश नहीं पहुंच सकीं. इनके बारे में बताया गया है देर शाम को वह पटना पहुंचेंगी. दो विधायकों की अनुपस्थिति का कारण उनका खराब स्वास्थ्य बताया गया. राष्ट्रीय जनता दल की ओर से विधायकों को फोन किया जा रहा है इस बात की पुष्टि भी हो गई है. जदयू विधायक ने इस बात का बकायदा खुलासा भी किया है.

'तेजस्वी यादव ने फोन कर मुझे दिया ऑफर'- गोपाल मंडल: ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि तेजस्वी यादव ने मुझे फोन किया था और लोकसभा चुनाव के लिए ऑफर दिया गया था. मैंने उनका ऑफर ठुकरा दिया है. मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा लेकिन जदयू के टिकट पर लडूंगा. मंत्री बनने में भी मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है.

"मैं समता पार्टी का फाउंडर मेंबर हूं. मेरे इधर-उधर जाने का कोई सवाल नहीं है. मैं नीतीश कुमार के साथ खड़ा हूं और एनडीए सरकार बहुमत हासिल करेगी. मुझे भोज पर आने में विलंब इसलिए हुआ क्योंकि मैं जाम में फंस गया था. मेरी गाड़ी खराब हो गई थी. मेरा पुत्र मेरी गाड़ी लेकर चला गया था."- गोपाल मंडल, जदयू विधायक

Last Updated :Feb 10, 2024, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details