दिल्ली

delhi

बेंगलुरु में पिस्तौल दिखाकर नकाबपोश लुटेरे चुरा ले गए 40 लाख रुपये - 40 Lakhs Stolen At Gunpoint

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 25, 2024, 6:49 PM IST

40 Lakhs Stolen At Gunpoint,कर्नाटक के बेंगलुरु में गृह स्वामी को बंदूक दिखाकर 40 लाख रुपये लूट लिए गए. मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Masked robbers stole Rs 40 lakh at gunpoint in Bengaluru
बेंगलुरु में पिस्तौल दिखाकर नकाबपोश लुटेरे चुरा ले गए 40 लाख रुपये

बेंगलुरु: शहर में चोरों के द्वारा पिस्तौल दिखाकर 40 लाख रुपये चुराए जाने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार रात बेंगलुरु के कोडिगेहल्ली पुलिस स्टेशन के आसपास हुई. पुलिस के मुताबिक घटना सहकारनगर में डॉ. उमाशंकर के घर पर हुई. बताया जाता है कि पेशे से डॉक्टर उमाशंकर घर के गेट पर ताला लगाए बिना पास में सब्जी खरीदने चले गए. वहीं रात घर को सूना पाकर नकाबपोश तीन चोर घर के अंदर घुस गए.

इस दौरान उन्होंने अलमारी तोड़कर करीब 40 लाख रुपये चोर कर लिए. घटना को अंजाम देने के बाद चोर जब घर से बाहर निकल रहे थे तभी उमाशंकर घर पहुंच गए. लेकिन वह चोरों को देखकर डर गए. वहीं लुटेरों ने तुरंत लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर धमकाया और भाग निकले. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की तलाश तेज कर दी है.

नकाबपोश लुटेरे कार में आए थे और पैसे चुराकर ले गए. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि चोर उत्तर भारत के रहने वाले हैं. वे लाल रंग की कार में आए और वारदात को अंजाम दिया. चोरों के चेहरे को पहचानने के लिए सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है. आशंका है कि चोर पहले भी घरों में चोरी की वारदातों में शामिल रहे हैं. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने शिकायत में कहा है कि उसने अपनी बेटी की पढ़ाई की फीस भरने के लिए घर में 40 लाख रुपये रखे थे.

ये भी पढ़ें - केरल के कासरगोड में 50 लाख की चोरी, एटीएम वाहन की खिड़की तोड़ ले उड़े नोटों की गड्डी

ABOUT THE AUTHOR

...view details