छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में कार और ट्रक की टक्कर में गई चार की जान, नेशनल हाइवे पर लगा जाम

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 10, 2024, 9:23 PM IST

Four people died बालोद में रफ्तर के कहर ने चार लोगों की जान ले ली. तेज रफ्तार कार की टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. road accident in Balod

road accident in Balod
सड़क हादसे में गई चार की जान

बालोद:बालोद के मरकाटोला में तेज रफ्तार कार की टक्कर ट्रक से हो गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के बाद ट्रक भी हाईवे पर पलट गया. हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द कार में फंसे शवों को बाहर निकाल लिया जाए. टक्कर के बाद कार बुरी तरह से पिचक गई है. शवों को कार से बाहर निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.

बालोद नेशनल हाईवे पर हादसा, 4 की मौत:हादसे में जिन लोगों की जान गई है वो सभी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कार में सवार लोग बिलासपुर से बस्तर के लिए निकले थे. बस्तर जाने के दौरान वो बालोद से होकर गुजर रहे थे. बालोद के आखिरी गांव मरकाटोला से जैसे ही उनकी गाड़ी आगे निकली सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से उनकी टक्कर हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि मौके पर ही सभी लोगों ने दम तोड़ दिया. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा. फरार ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है.

मरने वालों की नहीं हो पाई पहचान: हादसे में जान गंवाने वाले चारों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस की कोशिश है कि जैसे ही कार से शवों को निकाला जाता है वैसे ही उनको पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जाए. जिस कार और ट्रक के बीच टक्कर हुई है उन दोनों गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन छत्तीसगढ़ में दर्ज है. पुलिस गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर भी मरने वालों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है.

महाशिवरात्रि पर भगवान शिव के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का ऑटो पलटा, 3 की मौत, 15 घायल
एक ही दिन हुई थी शादी, अब एक साथ उठेगी अर्थी, जीजा साले की सड़क हादसे में मौत
कोरबा के मड़वारानी में सड़क हादसा, तीन युवकों को ट्रेलर ने रौंदा, दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details