बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, युवक का मर्डर कर चौराहे पर फेंका शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 2, 2024, 12:26 PM IST

Muzaffarpur Murder: पिछले चार दिनों से मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव जारी है. एक और बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी और गांव के चौराहे पर शव फेंक दिया. डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, युवक का मर्डर कर चौराहे पर फेंका शव
मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, युवक का मर्डर कर चौराहे पर फेंका शव

मुजफ्फरपुर: हत्याओं का दौर मुजफ्फरपुर में थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिले के तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव का है, जहां अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार रात को एक युवक की हत्या कर दी गई है.

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा अपराध: मृतक की पहचान तुर्की ओपी थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव निवासी नागेश्वर शाह के 26 वर्षीय पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है. रंजन कुमार पेंटिंग का काम करता था. वहीं अपराधियों ने युवक की डेड बॉडी को सुमेरा चौक के चौराहा पर फेंक दिया.

युवक की हत्या कर शव चौराहे पर फेंका: अहले सुबह जब लोगों की नजर डेड बॉडी पर पड़ी तो देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई. मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा तुर्की ओपी थाने की पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही तुर्की ओपी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं.

घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम

डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची: वहीं मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है. हालांकि हत्या का क्या कुछ कारण है इसका फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटना को लेकर कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. मामले में प्रेम प्रसंग सहित कई बिंदुओं पर जांच हो रही है.

हर एंगल से हो रही जांच: वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर तुर्की ओपी थाना अध्यक्ष रवि प्रकाश ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा थाना क्षेत्र के बडा सुमेरा गांव में एक 26 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई है. मामले की जांच की जा रही है.

"पुलिस मौके पर पहुंच कर हर एक बिंदु पर जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं डॉग स्क्वायड की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाकर जांच की जा रही है."-रवि प्रकाश, अध्यक्ष, तुर्की ओपी थाना

हत्या की घटनाओं से दहशत में लोग: जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. मंगलवार को बाइक सवार अपराधियों ने दो बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के खबड़ा कृष्ण नगर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसी दिन एक और युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया था.

इसे भी पढ़े-

मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, अपराधियों ने सिर में मारी गोली, भोज खाकर लौट रहे थे घर

मुजफ्फरपुर में युवक को गोली मारने का मामला सीमा विवाद में उलझा, दूसरे दिन भी दर्ज नहीं हो सकी FIR

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों का तांडव, एक के बाद एक दो बड़ी घटनाओं को दिया अंजाम

मुजफ्फरपुर में पूर्व उप मुखिया की गोली मारकर हत्या, लेने-देन में अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

मुजफ्फरपुर में दिव्यांग करता था कारतूस सप्लाय, 7.65 बोर की 800 गोलियों के साथ पुलिस ने पकड़ा

मुजफ्फरपुर में छात्रा से गैंग रेप कर की हत्या, पुलिस ने कोचिंग संचालक को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में अज्ञात युवती का शव बरामद, ग्रामीणों ने लीची के बगीचे में देखी थी लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details