बिहार

bihar

'मोदी हिन्दू नहीं' बयान पर मुश्किल में लालू यादव, बीजेपी युवा मोर्चा ने दर्ज कराई शिकायत, तेजस्वी यादव पर भी केस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 4, 2024, 6:50 AM IST

Updated : Mar 4, 2024, 8:57 AM IST

Complaint Against Lalu Tejashwi : लालू यादव और तेजस्वी यादव के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा ने केस दर्ज करने की अपील की गई है. पटना के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ की गई बयानबाजी को अभद्र टिप्पणी बताकर गांधी मैदान थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार की राजधानी पटना गांधी मैदान थाने में लालू यादव और तेजस्वी यादव के खिलाफ FIR दर्ज कराने के लिए शिकायत दर्ज कराई गई है. बीजेपी के युवा प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह ऊर्फ कल्लू ने लालू यादव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि लालू यादव के इस बयान से 135 करोड़ देश की जनता के ऊपर ठेस पहुंची है.

लालू यादव और तेजस्वी यादव पर केस : वहीं तेजस्वी यादव के खिलाफ भी केस दर्ज करने की शिकायत की गई है. आरोप है कि तेजस्वी यादव ने सवर्ण समाज के लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है. दोनों मामलों में शिकायतकर्ता की शिकायत को गांधी मैदान थाने ने स्वीकार कर लिया है. गांधी मैदान थाना अध्यक्ष सीताराम कुमार ने बताया है कि ''थाने में एक सनहा दर्ज कराया गया है जिसकी जांच की जा रही है.''

शिकायत की कॉपी

पीएम मोदी पर टिप्पणी को बताया अभद्र: बता दें कि कल जन विश्वास रैली में लालू यादव ने मोदी को हिन्दू नहीं बताया और उनकी मां के देहांत होने के बाद त्रयोदशी संस्कार भी नहीं किए थे. इसलिए लालू यादव ने नरेंद्र मोदी को हिन्दू संस्कारों के खिलाफ बताया. लालू यादव के इसी बयान को आधार बनाकर युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने केस दर्ज करवाया है.

''राजद की जन विश्वास रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी करना, जैसे कि नरेन्द्र मोदी हिन्दू नहीं हैं, मोदी जी की माँ के देहान्त उपरान्त बाल न मुड़वाना, दाढ़ी नहीं बनवाना यह अशोभनीय टिप्पणी है. एवं राम मंदिर के स्थापना को लेकर टीका-टिप्पणी करना देश के 135 करोड़ जनता की आस्था के ऊपर लालू यादव ने ठेस पहुँचाने का काम किया है.'' - कृष्णा सिंह कल्लू, प्रदेश प्रवक्ता, बीजेपी युवा मोर्चा

Last Updated :Mar 4, 2024, 8:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details