पौड़ी में पुलिस इंस्पेक्टर और दारोगा किए गए इधर-उधर, विनोद गुसाईं को मिली श्रीनगर कोतवाली की जिम्मेदारी

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Oct 4, 2023, 10:22 AM IST

Updated : Oct 4, 2023, 1:36 PM IST

Etv Bharat

Police Inspector Sub Inspector transferred एसएसपी श्वेता चौबे ने कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए इंस्पेक्टर और दारोगाओं का ट्रांसफर किया है. साथ ही सभी अधीनस्थ अधिकारियों को जल्द नए स्थान पर पदभार ग्रहण करने के आदेश जारी कर दिए हैं. वहीं श्रीनगर कोतवाली की जिम्मेदारी विनोद गुसाईं को सौंपी गई है.

विनोद गुसाईं को मिली श्रीनगर कोतवाली की जिम्मेदारी

श्रीनगर: एसएसपी श्वेता चौबे ने जनपद में कई पुलिस अधिकारियों को इधर-उधर किया है. इन अधिकारियों में इंस्पेक्टर रैंक से लेकर सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों को स्थानांतरित किया गया है. वहीं श्रीनगर में विनोद गुसाईं को नए कोतवाल की जिम्मेदारी सौंपी गयी है, जबकि रवि सैनी को कोतवाली लक्ष्मण झूला में नई पोस्टिंग दी गयी है.नवनियुक्त कोतवाल विनोद गुसाईं ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है.

गौर हो कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कई पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है. साथ ही स्थानांतरित पुलिस अधिकारियों को जल्द कार्यभार ग्रहण करने के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं. वहीं इंस्पेक्टर विनोद गुसाईं को लक्ष्मण झूला से कोतवाली श्रीनगर का प्रभार दिया गया. इंस्पेक्टर रवि सैनी को कोतवाली श्रीनगर से कोतवाल लक्ष्मण झूला बनाया गया. इंस्पेक्टर रघुवीर सिंह को प्रभारी यातायात श्रीनगर से लैंसडाउन कोतवाली का प्रभारी बनाया गया. वहीं उपनिरीक्षक दीपक तिवाड़ी थाना अध्यक्ष सतपुली बनाया गया है, जबकि उपनिरीक्षक लाखन सिंह को धुमाकोट की जिम्मेदारी दी गयी है. उपनिरीक्षक सुनील पंवार को देवप्रयाग से थलीसैंड़ थानाप्रभारी बनाया गया है. उपनिरीक्षक प्रमिला बिष्ट को महिला थाना प्रभारी से महिला हेल्प डेस्क पर भेजा गया है, जबकि उपनिरीक्षक संध्या नेगी को बाजार चौकी प्रभारी पौडी से श्रीनगर महिला थाना का प्रभारी बनाया गया है.
पढ़ें-राजधानी में ही नहीं हो रहा पुलिस ट्रांसफर पॉलिसी प्लान का पालन, सालों से एक जगह जमे कर्मी

साथ ही श्रीनगर नवनियुक्त कोतवाल विनोद गुसाईं ने अपना पदभार संभाल लिया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता शांति पूर्वक छात्र संघ चुनाव करवाना होगा. चुनाव के दौरान छात्रों को लॉ इन ऑर्डर का पालन करना होगा. उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के हर हिस्से में स्मैक सबसे बड़ी समस्या बनकर उभरा है. इसके खिलाफ अभियान चलाया जाएगा. स्मैक पैडलरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए वे स्थानीय लोगों की भी मदद लेंगे, जो भी स्मैक से जुड़े लोगों की सूचना पुलिस तक देगा, उनकी सूचना और उनकी जानकारी को गुप्त रखी जाएगी. उन्होंने कहा कि जल्द श्रीनगर में ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए स्थानीय लोगों, व्यापारियों और वाहन संचालकों से बात की जाएगा. जिससे लोगों को जाम की समस्या से निजात मिल सके.

Last Updated :Oct 4, 2023, 1:36 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.