भदलीखाल भेल्डा के पास कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, टेलीकॉम कंपनी के सुपरवाइजर की मौत

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 18, 2024, 6:55 PM IST

Etv Bharat

Srinagar Road accident, National Highway 534 भदलीखाल भेल्डा के पास आज एक कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई है. जिससे हादसे में टेलीकॉम कंपनी के सुपरवाइजर की मौत हो गई है. घटना के बाद पूरे परिवार में शोक की लहर है.

श्रीनगर: पौड़ी जनपद अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर कोटद्वार से गुमखाल की ओर आ रही कार भदलीखाल भेल्डा के समीप दुर्घटनाग्रस्त होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई है. जिससे कार सवार टेलीकॉम कंपनी के सुपरवाइजर की मौत हो गई. हादसे के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन अस्पताल में सुपरवाइजर को मृत घोषित किया गया. मृतक की पहचान योगेंद्र सिंह निवासी नजीमाबाद जिला बिजनौर के रूप में हुई है.

हादसे में टेलीकॉम कंपनी के सुपरवाइजर की मौत: प्रभारी निरीक्षक लैंसडाउन रघुवीर सिंह चौधरी ने बताया कि स्कूली बच्चों ने कार गिरने की सूचना भदलीखाल स्थित दुकान में दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हादसे के संबंध में गुमखाल चौकी को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार घायल व्यक्ति को स्ट्रेचर के माध्यम से सड़क तक पहुंचाया. फिर उसे 108 के माध्यम से दुगड्डा अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्टरों ने टेलीकॉम कंपनी के सुपरवाइजर को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: मसूरी में अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी कार, पांच लोग घायल, दो हायर सेंटर रेफर

बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में मिला शव: बता दें कि मुंबई से देहरादून जा रही बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के बाथरूम में आज एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. जिससे धर्मनगरी के रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया. घटना के संबंध में आरपीएफ को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. फिलहाल अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: नरेंद्रनगर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, डोईवाला के दो लोगों की मौत

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.