श्रीनगर से खेल महाकुंभ की हुई शुरुआत, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Oct 27, 2023, 10:23 PM IST

Etv Bharat

Bharatiya Yuva Morcha launches Khel Mahakumbh in Srinagar श्रीनगर में भाजयुमो ने आज खेल महाकुंभ का शुभारंभ किया है. इसी बीच भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत ने कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों को संगठन से जोड़ने के निर्देश दिए हैं.

श्रीनगर: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. भाजपा ने भी अपने राजनीतिक संगठन भारतीय युवा मोर्चा को चुनाव तैयारी में झोंक दिया है. इसी क्रम में भारतीय युवा मोर्चा प्रदेश भर में खेल महाकुंभ करने जा रही है. जिसके तहत प्रदेश की हर विधानसभा में दो जगहों पर खेल महाकुंभ की शुरूआत होगी. आज श्रीनगर में खेल महाकुंभ का शुभारंभ हो गया है.

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत ने श्रीनगर में स्वर्गीय बिपिन रावत स्टेडियम में खेल महाकुंभ का उद्घाटन किया. इसी बीच भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की. साथ ही इस बात पर भी जोर दिया कि चुनाव में युवाओं को भी मौका दिया जाएगा. साथ ही पंचायत चुनाव में भी युवा बड़ी संख्या में चुनाव का प्रतिनिधित्व करेंगे.

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत ने कहा कि सभी कार्यकर्ता युवा मोर्चा के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़े. जिससे चुनाव से पहले सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जा सके. उन्होंने कहा कि देश के विकास में युवाओं की महवपूर्ण भूमिका है. ऐसे में हर युवा को आने वाले चुनाव में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी हैं.

ये भी पढ़ें: करन माहरा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- उत्तराखंड में फिर गलती कर गए पीएम मोदी

शशांक रावत ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर युवा मोर्चा उत्साहित है. भाजपा पांच की पांच लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इसके लिए अभी से प्रदेश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. युवा मोर्चा हर विभानसभा की दो मुख्य जगहों पर खेल महाकुंभ का आयोजन करेगा. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में नगर निगम और नगर पालिकाओं के चुनाव भी हैं.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड कांग्रेस को बड़े नेताओं का इंतजार, माहरा बोले- BJP की खिसक रही जमीन, नैरेटिव सेट करने आ रहे नेता

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.