ETV Bharat / state

Haldwani: छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

author img

By

Published : Mar 13, 2023, 9:05 PM IST

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित पक्ष की तरफ से इस मामले में पुलिस को एक तहरीर भी दी गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल.

हल्द्वानी: स्कूली छात्रों के बीच लगातार मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं. छात्रों के दो गुटों के बीच लाठी-डंडे से मारपीट का वीडियो सामने आया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. मारपीट का ये मामला सोमवार का बताया जा रहा है.

बता दें कि रविवार को एलएलबी के छात्र के साथ मारपीट करने और उसके वीडियो वायरल के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी. ऐसे में सोमवार को एक बार फिर से छात्रों के दो पक्षों में मामूली बात पर मारपीट और लाठी-डंडे चलने के मामला सामने आया है. जिसमें एक छात्र बुरी तरह से घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पहले घायल पक्ष ने हल्द्वानी कोतवाली में छात्रों के खिलाफ तहरीर दी है.
पढ़ें- Vikas Murder Case: पिता की हत्या का बदला लेने वाले को कोर्ट ने दिया आजीवन कारावास, पड़ोसी को उतारा था मौत के घाट

भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत उर्बा दत्त शर्मा ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कृतांशु शर्मा इण्टर की परीक्षा देकर घर वापस लौट रहा था, जहां उसके साथ उसका बड़ा भाई राहुल शर्मा भी साथ आ रहा था. इस दौरान मयंक नाम के युवक अपने साथियों के साथ उसे बदतमीजी करने लगा, जिसे बहस हो गयी थी. दोनों नहरिया हल्द्वानी के पास पहुंचे थे, तभी मयंक नाम के युवक ने फोन से अपराधिक किस्म के रोहिल आर्या, राहुल सोराली, अक्कू ठाकुर धीरज, यश कुमार और अन्य लड़कों को बुला लिया, जहां बदमाश प्रवृत्ति के छात्रों ने दोनों भाइयों पर डंडे और लात धुसों से हमला बोल दिया.

आरोप है कि उन्होंने मारपीट कर पैसे भी छीन लिए. उन लोगों ने लाठी डंडे, देसी तमंचों से जान से मारने की कोशिश की. आरोपियों ने दोनों भाइयों को कार में डालकर ले जाने की कोशिश भी, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें बचा लिया. आरोपियों ने उनके बेटे की बाइक भी तोड़ दी. राहुल शर्मा गंभीर रूप से घायल है, जिसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
पढ़ें- Roorkee Triple Talaq: शौहर ने दो माह की गर्भवती बीवी को दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.