पुलिस के इस अभियान से 185 घरों की लौटी मुस्कान, जनता कर रही वाहवाही

author img

By

Published : Feb 10, 2020, 11:31 PM IST

haldwani police

कुमाऊं क्षेत्र में पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल चलाकर कई सालों से लापता लोगों को उनके परिजनों से मिलाया. इस काम के बाद लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं.

हल्द्वानी: कुमाऊं क्षेत्र में पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल के तहत 2 महीने अभियान चलाकर 185 घरों की मुस्कान लौटायी है. इस ऑपरेशन के अनुसार पुलिस सालों से बिछड़े लोगों को अपनों से मिलाने का काम करती है. कुमाऊं मंडल के 6 जिलों की पुलिस ने अभियान चलाकर बीते दो महीनों में बिछड़े हुए बच्चे, महिलाएं और युवकों को उनके परिजनों से मिलाकर चेहरे में मुस्कान लौटायी है.

डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने बताया कि ऑपरेशन स्माइल के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस अभियान के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई थी, जिसके तहत दो महीनों में उधम सिंह नगर जिले में 73, नैनीताल जनपद में 68, अल्मोड़ा में 15, बागेश्वर में 21, चंपावत में 6 और पिथौरागढ़ जिलों में दो लोगों को पूरे देश में से खोज कर उनके परिवार से मिलाया है.

पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल से लौटाई मुस्कान

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उत्तराखंड सरकार पर साधा निशाना, सरकार को बताया आरक्षण विरोधी

डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने बताया कि पुलिस ने बेहतर काम करते हुए सालों से अपने घरों से खोए हुए लोगों को उनसे मिलाया है. अपनों का इंतजार कर रहे उनके परिवार में खुशियां लाने का सराहनीय काम किया है. जनता उनकी इस पहल की काफी सराहना कर रही है.

Intro:sammry- पुलिस ने लौटाई 185 घरों की मुस्कान बिछुड़ो को मिला अपनों से।(खबर re app से उठाये)

एंकर- कुमाऊं क्षेत्र में पुलिस ने ऑपरेशन स्माइल के तहत 2 महीने अभियान चलाकर 185 घरों की मुस्कान लौट आई है और इन बिछड़ो को अपनों से मिलाया है। कुमाऊं मंडल के 6 जिलों के पुलिस ने अभियान चलाकर पिछले दो महीनों में सालों से अपने घरों से बिछड़े हुए बच्चे, महिलाएं और युवकों को उनके परिजनों से मिलाकर उनके चेहरे में मुस्कान लौट आई है।





Body:डीआईजी कुमाऊँ जगतराम जोशी ने बताया कि ऑपरेशन स्माइल के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस अभियान के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई थी जिसके तहत 2 महीनों में उधम सिंह नगर जिले में 73 ,नैनीताल जनपद में 68, अल्मोड़ा में 15, बागेश्वर में 21, चंपावत में 6 और पिथौरागढ़ जिलों में 2 लोगों को पूरे देश में अभियान चलाकर खोजते हुए उनके परिवार से मिलाया गया है।


Conclusion:डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने बताया कि पुलिस ने बेहतर काम करते हुए सालों से अपने घरों से खोए हुए लोगों को उनसे मिला कर अपनों का इंतजार कर रहे उनके परिवार में खुशियां लाने का सराहनीय काम किया है और इस पहल की जनता भी सराहना कर रही है।

बाइट- जगतराम जोशी डीआईजी कुमाऊं
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.