खनन निकासी गेट पर चोरों का धावा, 2 लाख के उपकरणों पर हाथ किया साफ, काम बाधित

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 17, 2024, 3:30 PM IST

Etv Bharat

Theft in Indira Nagar Mining Exit Gate गौला नदी के इंदिरा नगर खनन निकासी गेट का ताला तोड़कर चोरी की गई है. वन क्षेत्राधिकार चंद्र सिंह अधिकारी के अनुसार करीब ₹200000 का सामान चोरी किया गया है.

हल्द्वानी: गौला नदी के इंदिरा नगर खनन निकासी गेट का चोरों द्वारा ताला तोड़ने का मामला सामने आया है. चोरों ने अंदर रखी चार बड़ी बैटरियां, तीन सीपीयू और कंप्यूटर सहित अन्य उपकरण पर हाथ साफ किया है. बताया जा रहा है कि खनन निकासी गेट पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए हैं. वहीं, घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कराया.

2 लाख रुपये की हुई चोरी: बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के गौला नदी के इंदिरा नगर खनन निकासी गेट में चोरी होने के बाद आज खनन निकासी कार्य भी प्रभावित हुआ है. वहीं, गोला रेंज वन क्षेत्राधिकार चंद्र सिंह अधिकारी ने बताया कि चोरों द्वारा करीब ₹200000 का सामान चोरी किया गया है. जिससे विभाग द्वारा बनभूलपुरा थाना में मामला दर्ज कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि चोरी के कारण आज खनन निकासी कार्य भी प्रभावित हुआ है, जिसको सुचारु किया जा रहा है. जिन लोगों ने चोरी की है. इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: महिंद्रा शोरूम में हुई लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, चोर से 31 लाख रुपए बरामद

सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही पुलिस: बताया जा रहा कि वन विकास निगम द्वारा सीसीटीवी कैमरा लगाए जाने का प्रावधान है, लेकिन कैमरा नहीं लगाया गया है. इसके अलावा चोरों ने चोरी के साथ-साथ सामान को भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें: चोरों ने दीवार तोड़कर वाइन शॉप पर लगाई सेंध, नकदी और ब्रांडेड शराब की बोतलें लेकर हुए रफूचक्कर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.