नैनीताल रोड पर अतिक्रमण पर कार्रवाई, व्यापारियों में मचा हड़कंप

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 29, 2023, 1:33 PM IST

Updated : Dec 29, 2023, 2:51 PM IST

Etv Bharat

Haldwani encroachment हल्द्वानी में एक बार फिर अतिक्रमण पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान व्यापारियों में हड़कंप मचा रहा. साथ ही पुलिस-प्रशासन ने किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की थी.

प्रशासन ने अतिक्रमण पर लिया एक्शन

हल्द्वानी: अतिक्रमण के खिलाफ जिला प्रशासन और नगर निगम सख्त रवैया अपनाया है. नगर निगम और जिला प्रशासन ने आज संयुक्त रूप से नैनीताल रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाते हुए कई अतिक्रमण को ध्वस्त किया. इस दौरान व्यापारियों की टीम के साथ नोकझोंक भी हुई. सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह और नगर आयुक्त में पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में नैनीताल रोड पर अतिक्रमण अभियान चलाया. जहां सड़क के दोनों और अतिक्रमण को हटाया गया. इस दौरान उन्होंने अतिक्रमण चिह्नित करते हुए रोड का चौड़ीकरण के लिए लोगों से अतिक्रमण खाली करने के भी निर्देश दिए.

Haldwani
नैनीताल रोड पर प्रशासन ने अतिक्रमण पर की कार्रवाई

सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह का कहना है कि नैनीताल रोड पर अतिक्रमण देखा जा रहा है. जिसको देखते हुए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की गई है. पूर्व में अतिक्रमण हटाया गया था, लेकिन फिर से दुकानदारों ने अतिक्रमण कर लिया था. जिसको देखते हुए फिर से कार्रवाई की गई है. साथ ही सड़क का चौड़ीकरण होना है, जिसके लिए सभी दुकानदारों को नोटिस जारी किया गया है और 20 मीटर की रोड बनाई जानी है. अतिक्रमण पर बुलडोजर चलते ही व्यापारी में हड़कंप मच गया.
पढ़ें-अतिक्रमण हटाने का नोटिस मिलने के बाद उड़ी लोगों की नींद, प्रदर्शन कर जताया विरोध

भारी पुलिस फोर्स के बीच अतिक्रमण को हटाया गया और अतिक्रमण हटाने के दौरान कई दुकानदारों का सामान भी तहस-नहस हो गया. इस दौरान नगर निगम ने फुटपाथ पर कब्जा जमाए कुछ लोगों के सामान को भी जब्त किया. नगर आयुक्त हल्द्वानी पंकज उपाध्याय का कहना है कि सभी अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी गई है कि जल्द से जल्द अतिक्रमण हटा लें. फुटपाथ पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण जमाया था, जिसको पूर्व में हटाया गया था. लेकिन लोगों ने फिर से अतिक्रमण कर लिया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

Last Updated :Dec 29, 2023, 2:51 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.