ETV Bharat / state

Roorkee Road Accident: रुड़की में दो सड़क हादसों में पांच लोग घायल

author img

By

Published : Mar 18, 2023, 1:52 PM IST

Updated : Mar 18, 2023, 2:02 PM IST

रुड़की में दो सड़क हादसे सामने आए हैं, जिसमें पांच लोग घायल हो गए. दोनों कारों में छह लोग सवार बताए जा रहे हैं. वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: शहर में अलग-अलग क्षेत्रों में दो जगहों पर सड़क हादसे हो गये. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सड़क हादसों में एक पत्रकार व उसके परिवार के सदस्यों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लगा रहा. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातयात को सुचारू करवाया. जिसके बाद लोग अपने गंतव्यों की ओर रवाना हुए.

लोगों ने घायलों को वाहनों से निकाला: गौर हो कि रुड़की में दो सड़क हादसे में पांच लोग घायल हो गए. वहीं हादसे के बाद यातायात बाधित हो गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद यातायात को सुचारू करवाया. पहली घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन हाईवे पर घटित हुई. यहां हरिद्वार की ओर से आ रही एक कार ट्रक से टकरा गई. वहीं हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. हादसे के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे.
पढ़ें-हरिद्वार में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर रोड पर पलटी, चालक घायल

पिकअप वाहन से हुई टक्कर: वहीं दूसरी घटना भी मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में कांवड़ पटरी की है. यहां आसफनगर की ओर से आ रही एक कार पिकअप वाहन से टकरा गई. बताया गया है कि कार में बागपत जिला निवासी एक पत्रकार और उसके परिवार के लोग सवार थे. पत्रकार, उनकी पत्नी और अन्य महिला को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा. वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया गया. हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे.

Last Updated :Mar 18, 2023, 2:02 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.