भगवानपुर पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश, 12 बाइकों के साथ 2 गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 11, 2024, 4:03 PM IST

Etv Bharat

12 bikes recovered in Haridwar भगवानपुर थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों को 12 बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी सहारनपुर उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं. फिलहाल मामले में दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

रुड़की: हरिद्वार के भगवानपुर थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से 12 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी चोरी की गई बाइकों को सुनसान जगह पर छिपाकर रखते थे और सौदा होने पर राह चलते लोगों को औने-पौने दामों में बेचते थे. फिलहाल दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी की जा रही है.

ई FIR के जरिए दर्ज कराई गई थी शिकायत: बता दें कि भगवानपुर थाने पर अलग-अलग ई FIR के जरिए शिकायतकर्ता पंकज कुमार, अभिषेक शर्मा, तनवीर और श्रीनिवास ने बाइकों के अलग-अलग स्थानों से चोरी होने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल ने वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए पुलिस को निर्देश दिए थे. जिसके तहत देहात एवं सिटी क्षेत्र में विभिन्न टीमें गठित की गई.

12 bikes recovered in Haridwar
आरोपियों के कब्जे से 12 मोटरसाइकिलें बरामद

ये भी पढ़ें: हरियाणा के युवक को बंधक बनाकर लूटा, ATM पिन पूछकर खाली किए एकाउंट, असलहा के साथ शातिर गिरफ्तार

आरोपियों के कब्जे से 12 मोटरसाइकिलें बरामद: चेकिंग के दौरान दौड़बसी चौक के पास 2 संदिग्ध अंकुर त्यागी निवासी सहारनपुर और अनित उर्फ अनिकेत निवासी सहारनपुर को दो चोरी की बाइकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह इन वाहनों को बेचने के लिए सहारनपुर उत्तरप्रदेश ले जा रहे थे. दोनों आरोपी साथ मिलकर अलग-अलग स्थानों से बाइकों को चोरी करते थे और उन्हें सुनसान जगह पर छिपाकर रखते थे. आरोपियों की निशादेही पर पुलिस ने ग्राम चानचक में एक आम के बाग में छिपाकर रखी गई चोरी की अन्य 10 मोटर बाइकें भी बरामद की हैं.

ये भी पढ़ें: नैनीताल पुलिस ने किया 24 घंटे के अंदर चोरी का खुलासा, आरोपी से जेवरात बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.