ETV Bharat / state

Mussoorie Mall Road: 15 अप्रैल तक पूरा होगा मसूरी माल रोड का पुनर्निर्माण कार्य

author img

By

Published : Mar 12, 2023, 8:34 PM IST

मसूरी में माल रोड के पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है. एसडीएम मसूरी ने कहा 15 अप्रैल तक काम पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा पर्यटन सीजन शुरू होने के पहले माल रोड का काम पूरा कर दिया जाएगा.

Mussoorie Mall Road
15 अप्रैल तक होगा पूरा मसूरी माल रोड पुनर्निर्माण का काम

मसूरी: 7 करोड़ की लागत से माल रोड के सौंदर्यीकरण और पुनर्निर्माण का काम चल रहा है. जिसको लेकर माल रोड को करीब पहले से 8 इंच नीचे बनाई जा रही है. मालरोड को बार बार खोदा ना जाये इसके लिये सर्विस गैलरी का भी निर्माण तेजी से किया जा रहा है. जिससे पर्यटन सीजन शुरू होने से पहले माल रोड को तैयार किया जा सके.

स्थानीय लोगों और मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल का मानना है कि माल रोड के निर्माण का कार्य धीमी गति से चल रहा है. उनको नहीं लग रहा है कि पर्यटन सीजन शुरू होने से पहले पूरी माल रोड का निर्माण कार्य हो पायेगा. उन्होंने स्थानीय प्रशासन से माल रोड के निर्माण में तेजी लाने की मांग की है. एसडीएम नंदन कुमार ने कहा माल रोड के निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है. निर्माण कार्य में गुणवत्ता का भी ध्यान में रखा जा रहा है और चरणबद्ध तरीके से काम किया जा रहा है.

पढे़ं- Women Empowerment: रैणी आपदा में किया हार्ड वर्क, अब दिल्ली में सम्मानित हुई अल्मोड़ा की बेटी भावना जोशी

पहले चरण में मसूरी झूलाघर से अम्बेडकर चौक तक का निर्माण कराया जा रहा है. गुरूवार तक मालरोड में सभी गड्ढों को भर दिया जायेगा और वाहनों की आवाजाही के लिये खोल दिया जायेगा. मसूरी माल रोड लगभग 2 किलोमीटर है. उन्होंने कहा पूरी माल रोड के सौंदर्यीकरण के साथ पुनर्निर्माण का काम किया जाना है. उनको पूरी उम्मीद है कि 15 अप्रैल तक माल रोड का काम पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा उनकी लगातार कार्यदाई संस्था और संबंधित ठेकेदार से वार्ता की जाएगी. पर्यटन सीजन शुरू होने के पहले माल रोड के सौंदर्यीकरण और पुनर्निर्माण का काम पूरा कर दिया जाएगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.