तलवार से जानलेवा हमला करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Sep 19, 2023, 8:29 AM IST

Updated : Sep 19, 2023, 10:58 AM IST

Etv Bharat

Rudrapur Accused Arrested रुद्रपुर पुलिस ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है.

तलवार से जानलेवा हमला करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर: पुरानी रंजिश को लेकर अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर घायल करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी रिजवी उर्फ रिजवान को तलवार के साथ गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य आरोपियों की संधिग्ता की जांच की जा रही है.

एक व्यक्ति को धारदार हथियार से घायल करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी से घटना में इस्तेमाल तलवार भी बरामद कर ली गई है. आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है. जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 15 सितंबर को वादी विकास चौहान द्वारा पुलिस को तहरीर सौंप कर बताया कि पुरानी रंजिश के चलते 14 सितंबर को योजनाबद्ध तरीके से रिजवी उर्फ रिजवान अहमद, एजाज अहमद निवासी खेड़ा, रवि चौहान निवासी रमपुरा व 2-3 अन्य लोगों ने श्याम मोटर यार्ड के पास उसे घेर लिया और उस पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया.
पढ़ें-श्रीनगर में MBBS छात्र पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला, तीन युवक गिरफ्तार

इस दौरान उसने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई. हमले में उसके शरीर में कई जगह चोट आई है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी रिजवी उर्फ रिजवान को संतोषी माता मंदिर के पास से गिरफ्तार किया. आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तलवार को भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी थाने में तीन मुकदमे दर्ज हैं. वहीं अन्य फरार आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी मुकदमे दर्ज हैं.

Last Updated :Sep 19, 2023, 10:58 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.