कांग्रेस के लिए खास होगी जनवरी, उत्तराखंड पहुंचेंगे VVIP नेता, कल दून आएंगी चयनिका उनियाल

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 10, 2024, 4:55 PM IST

Updated : Jan 10, 2024, 5:04 PM IST

Etv Bharat

Congress VVIP leaders will reach Uttarakhand​ जनवरी का महीना उत्तराखंड कांग्रेस लिए खास होने वाला है. 11 जनवरी को उत्तराखंड कांग्रेस संचार विभाग की प्रभारी चयनिका उनियाल देहरादून पहुंचेंगी. इसके बाद 15 जनवरी को कांग्रेस की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा भी उत्तराखंड पहुंचेंगी. साथ ही इसी महीने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी उत्तराखंड का दौरा करेंगे.

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों की तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग की प्रभारी चयनिका उनियाल पहली बार उत्तराखंड दौरे पर आ रही हैं. इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी जनवरी में उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं. वे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करेंगे. उनके आने की तिथि को लेकर कांग्रेस विचार विमर्श कर रही है.

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा 13 और 14 जनवरी को दिल्ली और इंफाल के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान करन माहरा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात में मल्लिकार्जुन खड़गे के उत्तराखंड दौरे की तिथियों को फाइनल किया जाएगा. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर हर प्रदेश में संचार विभाग की मॉनिटरिंग के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए हैं. इसी क्रम में संचार विभाग की नव नियुक्त प्रभारी डॉक्टर चयनिका उनियाल पहली बार उत्तराखंड दौरे पर आ रही हैं.
पढे़ं- देहरादून में धामी सरकार का राम राग कार्यक्रम, कैलाश खेर, कन्हैया मित्तल बहाएंगे भक्ति की 'गंगा'

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बताया कि गुरुवार चयनिका उनियाल मीडिया से वार्ता करेंगी. 12 जनवरी को वह मीडिया विभाग के पैनलिस्टों के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक करेंगी. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी के अनुसार आगामी 15 जनवरी को कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा भी देहरादून पहुंच रही हैं. कुमारी शैलजा भी प्रदेश प्रभारी बनने के बाद उत्तरखंड का पहला दौरा करेंगी.

Last Updated :Jan 10, 2024, 5:04 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.