हरीश रावत ने भगत दा और त्रिवेंद्र सिंह को भेंट किए पहाड़ी उत्पाद, यहां से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 10, 2024, 6:57 AM IST

Updated : Jan 10, 2024, 8:23 AM IST

Etv Bharat

Harish Rawat कांग्रेस नेता हरीश रावत ने महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. साथ ही हरीश रावत ने दोनों नेताओं को पहाड़ की सौगात भेंट की. वहीं हरीश रावत ने हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की.

हरीश रावत ने हरिद्वार से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

देहरादून: महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी और कांग्रेस नेता हरीश रावत सियासत में एक दूसरे पर जुबानी जंग बोलते रहते हैं. जो प्रदेश में चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ है. कांग्रेस नेता हरीश रावत ने भगत सिंह कोश्यारी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. साथ ही हरीश रावत ने दोनों नेताओं को पौड़ी के माल्टे, संतरा और संतरा व गेठी भेंट किया.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अक्सर नींबू, माल्टा पार्टी के बहाने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश देने की कोशिश करते रहते हैं. पहाड़ी उत्पादों को बढ़ावा देने से लोगों में अब क्रेज भी देखने को मिल रहा है. पहाड़ी उत्पादों के बहाने पूर्व सीएम हरीश रावत अपना राजनीतिक वजूद भी बरकरार रखते आए हैं. इसी कड़ी में हरीश रावत ने महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल व पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. साथ ही हरीश रावत ने उन्हें पौड़ी के माल्टे, संतरा और गेठी भेंट किया.इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आवास पर टिहरी लोकसभा सांसद माला राज लक्ष्मी भी नजर आईं.

Dehradun News
कांग्रेस नेता हरीश रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से की मुलाकात
पढ़ें-'मैंकें माल्टा और नारंगी खाणक लिजी आपण गौं जरूर बुलाया' भगत दा पर हरीश रावत का 'प्यार' और 'वार'

बता दें कि अक्सर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उत्तरायणी और मकर संक्रांति के मौके पर भी मशरूम और खिचड़ी संक्रांति में पहाड़ी पौष्टिक व्यंजनों का स्वाद लोगों को चखाते आए हैं. हरीश रावत समय-समय पर नींबू, माल्टा, पार्टी करा कर अपनी राजनीतिक मौजूदगी दर्ज कराते आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पांचों सीटों को जीतने के लिए कार्य कर रही है. उन्होंने इसी बहाने हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी प्रबल दावेदारी जताते हुए कहा कि हरिद्वार लोकसभा सीट उनके लिए कंफर्टेबल है, क्योंकि वह हरिद्वार क्षेत्र में सुविधाजनक तरीके से ज्यादा आ जा सकते हैं. इसलिए वह हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में ज्यादा समय व्यतीत कर रहे हैं.

Last Updated :Jan 10, 2024, 8:23 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.