टिहरी और पिथौरागढ़ में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 17, 2024, 10:29 PM IST

Etv Bharat

Car accident in Tehri and Pithoragarh ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर नरेंद्र नगर के पास कार खाई में गिर गई. हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है. उधर पिथौरागढ़ में कार खाई में गिरी. जिसमें तीन महिलाएं घायल हुई हैं.

ऋषिकेश/बेरीनाथ: ऋषिकेश-गंगोत्री नेशनल हाईवे पर टिहरी के नरेंद्र नगर के निकट एक कार खाई में गिर गई. घटना में कार चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है. जिसे एसडीआरएफ की टीम ने खाई से बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा है. उधर पिथौरागढ़ में एक ऑल्टो कार खाई में जा गिरी. हादसे में तीन महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है.

नरेंद्र नगर घटना के संबंध में एसडीआरएफ के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम वाहन चालकों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि ऋषिकेश-गंगोत्री नेशनल हाईवे पर नरेंद्र नगर के निकट गुजराड़ा के पास एक कार खाई में गिर गई है. सूचना के आधार पर एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची. एसडीआरएफ के जवानों ने खाई में उतरकर देखा तो उनको कार के निकट एक युवक घायल दिखाई दिया. जवानों ने घायल को खाई से बाहर निकाला और फिर उसे एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल उपचार के लिए भेजा.

एसडीआरएफ इंस्पेक्टर कवींद्र सजवाण ने बताया कि फिलहाल घायल की पहचान नहीं हो पाई है. कार के आसपास और कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं दिया है. अभी यह नहीं पता चला कि कार में कितने लोग सवार थे. सुरक्षा की दृष्टि से एसडीआरएफ की टीम आसपास के एरिया में सर्च ऑपरेशन अभी चल रही है.
ये भी पढ़ेंः हल्द्वानी में खेलते-खेलते खौलते पानी की बाल्टी में गिरा मासूम, अस्पताल में तोड़ा दम

पिथौरागढ़ में खाई में गिरी कार: उधर पिथौरागढ़ में बुधवार को एक ऑल्टो कार यूके 05 टीए 4191 पिथौरागढ़ से भटेड़ी को आ रही थी जो गैना से आगे बिसखोली के पास चिमड़खोला पर अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई. कार में तीन महिला सवार थीं. तीनों महिलाएं घायल बताई जा रही हैं. जबकि ड्राइवर सही सलामत है.

झूलाघाट थाने के दरोगा अर्जुन सिंह सिंह राणा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही झूलाघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही तीनों घायल महिलाओं को अस्पताल के भेज दिया गया था.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.