हल्द्वानी में खेलते-खेलते खौलते पानी की बाल्टी में गिरा मासूम, अस्पताल में तोड़ा दम

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 17, 2024, 8:26 PM IST

HALDWANI

Child dies due to burns हल्द्वानी में खौलते पानी की बाल्टी में गिरने से मासूम की मौत हो गई. घटना के समय मासूम अपनी मां के साथ घर में मौजूद था.

हल्द्वानी: चोरगलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार का 3 साल का मासूम खेल-खेल में खौलते पानी के बाल्टी में गिरकर गया. जिससे वह बुरी तरह झुलस गया. परिवार वाले मासूम को अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से चंपावत जनपद के पाटी निवासी लाल सिंह पाटनी दिल्ली स्थित एक बेकरी में काम करते हैं. जबकि पत्नी नीतू अपने बच्चों बबली (11 वर्ष), लक्की (10 वर्ष) और तनुज (3 वर्ष) के साथ चोरगलियां थाना क्षेत्र के लाखनमंडी में किराये के मकान में रहती है.

बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार रात को नीतू ने बर्तन धोने के लिए पानी को गर्म करने के लिए बाल्टी में इमर्शन रॉड लगाई. इसके बाद वह दूसरे कामों में व्यस्त हो गई. इसी बीच खेलते-खेलते तीन वर्षीय तनुज बाल्टी में गिर गया. खौलते पानी में गिरते ही वह तेज आवाज में रोने लगा. आवाज सुनकर दौड़ी नीतू ने बच्चे को देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए.
ये भी पढ़ेंः बीच मार्केट में आपस में भिड़े दो स्कूटी सवार, देखें खौफनाक वीडियो

बच्चा करंट और गर्म पानी से काफी झुलस चुका था. आनन-फानन में नीतू ने बच्चे को बाल्टी से निकाला. परिजन निजी वाहन से बेस अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन लगभग पूरी तरह झुलस चुके तनुज की हालत खराब थी. बेस से उसे सुशीला तिवारी अस्पताल (एसटीएच) रेफर कर दिया गया लेकिन एसटीएच पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. लाल सिंह ने बताया कि घटना के वक्त वह दिल्ली में थे और परिजनों की सूचना पर बुधवार सुबह हल्द्वानी पहुंचे. बुधवार को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहरा मचा हुआ है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.