हल्द्वानी चोरगलिया में कोहरे के चलते दो बसों की भिड़ंत, 7 यात्री गंभीर घायल

author img

By ETV Bharat Uttarakhand Desk

Published : Jan 21, 2024, 9:31 AM IST

Updated : Jan 21, 2024, 10:09 AM IST

Etv Bharat

Haldwani Road Accident हल्द्वानी में घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम हो गई है, जो हादसे की वजह बन रहा है. हल्द्वानी सितारगंज मार्ग पर रोडवेज और फैक्ट्री कर्मचारियों से भरी बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में सात लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

चोरगलिया में कोहरे के चलते दो बसों की भिड़ंत

हल्द्वानी: कोहरे के चलते हल्द्वानी सितारगंज मार्ग पर रोडवेज और एक फैक्ट्री की बस में भिड़ंत हो गई. हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को 108 की मदद से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा, जहां सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है.

कोहरा बना वाहन हादसे की वजह: बताया जा रहा है कि हल्द्वानी-सितारगंज मार्ग पर हल्द्वानी से बनबसा की ओर जा रही रोडवेज की बस और सिडकुल की कर्मचारियों से भरी बस चोरगलिया थाना क्षेत्र के दानीबांगर मोड पर कोहरे के चलते आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. दोनों बसों के आपस में टक्कर से यात्रियों में चीख पुकार मच गई. घटना के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बस से उतर कर 108 की मदद से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा, जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है.
पढ़ें-ट्रैक्टर ने बाइक सवार पूर्व प्रधान को कुचला, देखें सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो

हादसे में घायलों का हॉस्पिटल में चल रहा इलाज: सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. चोरगलिया थाना प्रभारी भगवान सिंह मेहर का कहना है कि कोहरे के चलते हादसा हुआ है. हादसे में दोनों बसों के सात यात्री घायल हुए हैं सभी घायलों को अस्पताल को भेजा गया है. कुछ घायलों को गंभीर चोटें आई हैं. क्रेन के माध्यम से दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू किया गया. जिसके बाद लोग अपने गंतव्य तक पहुंचे.

Last Updated :Jan 21, 2024, 10:09 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.