कॉस्मेटिक सर्जरी के दौरान ब्राजीलियाई एक्ट्रेस को एक साथ पड़ा 4 बार दिल का दौरा, मौत

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 9, 2023, 7:20 PM IST

Etv Bharat

Brazilian Influencer Dies After Liposuction Surgery : ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लुआना एंड्रेड को खूबसूरत दिखने की चाह में कॉस्मेटिक सर्जरी कराना भारी पड़ गया. सर्जरी के दौरान उन्हें चार बार कार्डियक अरेस्ट पड़ गया और उनकी मृत्यु हो गई.

मुंबई: खूबसूरत बनने के लिए लोग न जाने क्या-क्या हथकंडे इस्तेमाल करते हैं, यहां तक की कई बार जान पर बन जाती है. जी हां! लेटेस्ट खबर सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, जहां खूबसूरत दिखने की चाह में कॉस्मेटिक लिपोसक्शन सर्जरी कराना ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल को भारी पड़ गया और उनकी महज 29 वर्ष की आयु में जान चली गई. सर्जरी के दौरान एक्ट्रेस को चार बार दिल का दौरा पड़ गया और सर्जरी के एक दिन बाद उनकी मृत्यु हो है.

बता दें कि साओ लुइज हॉस्पिटल ने यह जानकारी देते हुए एक बयान में कहा कि 'यह प्रक्रिया ब्राजीलियाई मॉडल के परिवार द्वारा नियुक्त एक निजी डॉक्टर और एनेस्थेटिस्ट द्वारा की जा रही थी'. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल ने कहा कि सर्जरी बाधित हुई और इसके बाद बड़े पैमाने पर हार्ट अटैक का पता चला. अस्पताल ने आगे बताया कि मामला गंभीर देखते हुए उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया, जहां उसे दवा और हेमोडायनामिक उपचार के साथ विशेष ध्यान रखा गया. इसके बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका और दुर्भाग्य से उनकी मौत हो गई.

इस बीच ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लुआना एंड्रेड के विषय में बता दें कि उनका जन्म और पालन-पोषण साओ पाउलो में हुआ था. एक्ट्रेस एक स्टेज सपोर्टर की तौर पर काम कर रही थीं. लुआना अपने बॉयफ्रेंड जोआओ हदाद के साथ रह रही थीं. एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर एक दुखद पोस्ट शेयर कर फैंस को उनके निधन की जानकारी दी, उन्होंनेे लुआना की तस्वीरों को पोस्ट कर कहा 'मैं टूट गया हूं और मेरा एक हिस्सा चला गया. मेरी डियर तुम हमेशा मेरी एक साथी हो और हमेशा रहोगी, मेरा प्यार. आज, भगवान की योजनाओं को समझना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें: Sumati Singh: Nose Surgery पर छलका इस टीवी एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- मैं पूरी तरह टूट गई थी
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.