ETV Bharat / state

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मन्नत पूरी होने पर काशी विश्वनाथ धाम में मत्था टेका, बोले- काशी बहुत सुंदर

author img

By

Published : May 25, 2022, 9:35 AM IST

Updated : May 25, 2022, 9:40 AM IST

अभिनेता कार्तिक आर्यन
अभिनेता कार्तिक आर्यन

फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन धर्म और अध्यात्म की नगरी काशी में पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले बाबा विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन-पूजन किया और उसके बाद काशी की प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुए.

वाराणसी: मशहूर फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन मंगलवार को धर्म और अध्यात्म की नगरी काशी में पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले बाबा विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन-पूजन किया और उसके बाद काशी की प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुए. देर रात उन्होंने नाव पर सवार होकर काशी के अद्भुत अर्धचंद्राकार दृश्य के नजारे लिए. कार्तिक आर्यन ने कहा कि उन्होंने फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के लिए मन्नत मांगी थी, जिसके पूरा होने पर वह यहां दर्शन करने आए हैं.

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर में पर्सनल और फिल्म के लिए मन्नत की थी, जिसके लिए मैं यहां पर आया हूं. कार्तिक ने कहा कि यहां आकर आप लोगों से मिलकर बहुत ही अच्छा लग रहा है. यहां के घाट और गंगा बहुत ही सुंदर है.

काशी में अभिनेता कार्तिक आर्यन.

अभिनेता ने कहा कि यहां आकर काशी विश्वनाथ मंदिर के बारे में जाना और देखा. कहा कि यह बहुत ही प्यारा मंदिर है. मुझे पता चला कि यहां के लोगों ने मंदिर का आकार बड़ा करने के लिए लोगों ने अपनी जमीन दान दे दी. यहां आकर बहुत ही अच्छा लगा.

अभिनेता कार्तिक आर्यन
वाराणसी पहुंचे अभिनेता कार्तिक आर्यन.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :May 25, 2022, 9:40 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.