बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बोले-अखिलेश राहुल से हजार गुना अच्छे, मोदी को तो पाकिस्तान भी मांग रहा है

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 5, 2023, 10:51 PM IST

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

उन्नाव में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज(BJP MP Sakshi Maharaj in Unnao ) ने विपक्ष के गठबंधन पर जमकर तंज कसा. वहीं, बोले अखिलेश हजार गुना राहुल से अच्छे हैं और मोदी को तो पाकिस्तान भी मांग रहा है. 2050 तक केंद्र में बीजेपी के अलावा कोई दूसरी पार्टी आने वाली नहीं हैं लिखवा कर ले लो.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बोले, अखिलेश हजार गुना राहुल से अच्छे हैं

उन्नाव: भाजपा के फायर ब्रांड सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. साक्षी महाराज ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तारीफ की और नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से हजार गुना अच्छे अखिलेश हैं. इंडिया गठबंधन का जब अंग बने तो मैंने सोचा क्या हो गया अखिलेश को, इन्होंने नशा कर लिया क्या. साक्षी महाराज ने साथ में यह भी कह दिया कि वैसे तो 80 की 80 सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. मैं अखिलेश और मुलायम के परिवार को बहुत अच्छी तरीके से जानता हूं. हमारा आवास उनके घर से मिला-जुला है.

उन्नाव में साक्षी महाराज
उन्नाव में साक्षी महाराज
राहुल से तो हजार गुना अच्छे हैं अखिलेश: मीडिया से बातचीत में साक्षी महाराज ने राहुल की तुलना अखिलेश से करते हुए कहा कि देखो मैंने पहले ही कहा था, 80 की 80 सीटे सिर्फ भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. लेकिन मैं अखिलेश को और उनके परिवार को बहुत अच्छी तरीके से जानता हूं. हमारा आवास उनका घर लगभग मिला-जुला है. राहुल से तो हजार गुना अच्छा अखिलेश हैं. जब इंडिया का अंग बने तो मैंने सोचा क्या हो गया.
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

इन्होंने नशा कर लिया क्या, अखिलेश जैसा पढ़ा लिखा व्यक्ति काहे को इंडिया का अंग बन रहा है. कहां इंडिया के चक्कर में पड़ा हुआ है. अगर उन्होंने निर्णय कर लिया है कि हम शीर्ष सीटों पर लड़ेंगे. यह उनकी पार्टी का निर्णय है, हम उनको कोई ज्ञान नहीं दे सकते. लेकिन वह हमारा सम्मान करते हैं, अगर समझदारी से आदमी काम करता है तो ठीक है. अगर उन्होंने ऐसा निर्णय ले लिया हम किसी इंडिया गठबंधन अंग नहीं सारी सीटों पर लड़ेंगे तो यह उनका स्वतंत्र निर्णय है, स्वागत योग्य है.

2050 तक बीजेपी के अलावा केंद्र में कोई नहीं: सांसद ने कहा कि लोग रात में सपने देखते हैं, कुछ लोगों ने दिन में सपना देखना शुरू किया है. आने वाले 2050 तक बीजेपी के अलावा केंद्र में किसी की सरकार बनने वाली नहीं है. ₹100 के स्टांप पर लिखवा लो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. 2050 की बाद की बात करना. 2050 तक तो बीजेपी बीजेपी को हराने वाला कोई है क्या. यह जो जितने भी इंडिया गठबंधन वाले हैं, मोदी हटाओ कहते हैं.

इन मूर्खों से बताओ कि लाएं किसको, किसी का नाम नहीं बताया आज तक. हमारे पास तो मोदी हैं, पाकिस्तान भी मोदी मांग रहा है. कितने राष्ट्र मोदी मांग रहे हैं. हमारे पास तो ऐसा कद्दावर नेता है, जिसे हिंदुस्तान की जनता छोड़ना ही नहीं चाहती और इंडिया गठबंधन वाले आज तक नहीं बता पाए मोदी को हटाकर किसे लेंगे. जिस दिन किसी का नाम ले दिया. उसी दिन इंडिया गठबंधन तार-तार हो जाएगा.



यह भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल सपा पर बरसीं, बोलीं- अपनी सरकार में नहीं याद आई जातीय जनगणना

यह भी पढ़े: कल से मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में शंखनाद करेंगी मायावती, दो जनसभा होंगी आयोजित

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.