घने कोहरे में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, शवों को मशक्कत के बाद निकाला जा सका बाहर

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 14, 2024, 11:55 AM IST

Updated : Jan 14, 2024, 12:35 PM IST

Etv Bharat

शाहजहांपुर के पुवायां में घने कोहरे में तेज रफ्तार एक कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसे (shahjahanpur puvayan accident) में तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

शाहजहांपुर : पुवायां क्षेत्र के बंडा रोड पर बाईपास के पास शनिवार की देर रात घने कोहरे के बीच ट्रैक्टर ट्राली और कार में टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में तीनों शव बुरी तरह फंसे हुए थे. कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका. मरने वालों में एक महिला जबकि दो पुरुष हैं. दो शवों की पहचान हो गई है, जबकि एक शव के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

जिले के पुवायां क्षेत्र के बंडा रोड पर बाईपास के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली चीनी मिल से लौट रही थी. देर रात घना कोहरा था. इस दौरान तेजी से आ रही कार ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कार का ऊपर का हिस्सा बुरी तरह पिचक गया. कार में सवार एक महिला समेत दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर चालक भी घायल बताया जा रहा है. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार राय के अनुसार घटना किन हालात में हुआ, पुलिस इसकी जानकारी कर रही है.

इसी कार से हुआ हादसा.
इसी कार से हुआ हादसा.

किसी ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकलवाया. बताया जा रहा है कि कार सवार शहर से किसी कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहे थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मेडिकल ऑफिसर राम कुमार वर्मा ने बताया कि तीन गंभीर घायलों को अस्पताल लाया गया था, उनकी मौत हो गई थी. मरने वालों में दो लोगों की पहचान बंडा क्षेत्र के पूरनपुर मार्ग निवासी मयंक तिवारी जबकि दूसरे की पटना गांव निवासी बबलू के रूप में की गई है. महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें : भारतीय कुश्ती संघ के निलंबित अध्यक्ष संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, FIR

Last Updated :Jan 14, 2024, 12:35 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.