एसपी विधायक इकबाल महमूद की ओवैसी को सलाह- पहले बदले अपनी पार्टी का नाम, फिर गठबंधन में हों शामिल

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Oct 1, 2023, 8:36 PM IST

एसपी विधायक इकबाल महमूद की ओवैसी को सला

संभल में एसपी विधायक इकबाल महमूद (SP MLA Iqbal Mahmood) ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि औवैसी पहले अपनी पार्टी का नाम बदलें (Owaisi first change name of his party) फिर गठबंधन में शामिल करने पर विचार किया जाएगा.

एसपी विधायक इकबाल महमूद की ओवैसी को सला

संभल: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के इंडिया गठबंधन पर जुबानी हमलों पर संभल के एसपी विधायक इकबाल महमूद ने बड़ा बयान दिया. एसपी विधायक ने कहा कि ओवैसी इंडिया गठबंधन में शामिल होना चाहते हैं. लेकिन, उन्होंने अपनी पार्टी का नाम ऐसा रखा है जो सिर्फ मुसलमानों का ही है. इस पर इकवाल महमूद ने ओवैसी को नसीहत दी कि वह सेकुलर बनें और पार्टी का नाम बदलें. इसके बाद उन्हें गठबंधन में शामिल करने पर विचार किया जा सकता है.

संभल के मियां सराय स्थित अपने आवास पर सपा विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि अकेले कोई नहीं चल सकता है. वही पार्टी कामयाब होगी जो दोनों समुदायों को साथ लेकर चलेगी. ओवैसी किसी तरह गठबंधन में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए वह कई बार कह भी चुके हैं. इकबाल महमूद ने कहा कि ओवैसी की मायावती से बात चली, सुभासपा से भी बात चली. लेकिन, उनकी बात इसी बात पर फेल हो गई कि उनकी पार्टी का नाम सिर्फ मुसलमानों के लिए है.

ऐसे में बसपा और सुभासपा को लगा कि पार्टी का नाम सिर्फ मुसलमानों पर रखा होने से उनका नुकसान हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के अंदर वह बात नहीं है, केवल चुनाव में हिंदू-मुस्लिम होता है. एसपी विधायक ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने जहर घोल दिया है. सभी लोग परेशान हैं. खासकर मुसलमान बेपनाह परेशान हैं. वह इस स्थिति में हैं कि जबर मारे और रोने न दे.

अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि आजम खां के ऊपर कितने जुल्म हुए. उनके आदमियों पर जुल्म हुए, ऐसे में वह बेचारे क्या करते और ऐसे में वह लोग बीजेपी में शामिल हो गए. लेकिन, इकबाल महमूद ने कहा कि आज जो मुसलमान बीजेपी में शामिल हुआ है, उसका अकेला वोट रह जाएगा. सारा परिवार बीजेपी के खिलाफ वोट करेगा. आपको बता दें कि एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार इंडिया गठबंधन पर निशाना साध रहे हैं. यही नहीं उन्होंने अपने बयान में कहा था कि वह इंडिया गठबंधन में बिल्कुल भी शामिल नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें: SP MLA target PM : सपा विधायक इकबाल महमूद ने कहा- मोदी सबसे बड़े सफेद झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री

यह भी पढ़ें: दो हजार के नोट बंद करने पर सपा विधायक इकबाल महमूद बोले- लूट रहीं अडानी और अंबानी की कंपनियां

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.