बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा गैंग के गुर्गे की 8 करोड़ 25 लाख की संपत्ति कुर्क

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Oct 3, 2023, 7:36 PM IST

Etv Bharat

पूर्व विधायक और बाहुबली विजय मिश्रा गैंग (Vijay Mishra Gang) के सक्रिय सदस्य सतीश मिश्रा (Satish Mishra property attached) प्रयागराज में संपत्ति भदोही पुलिस ने पहुंचकर कुर्क की है.

सतीश मिश्रा के खिलाफ कुर्की की कार्यवाई की गयी

प्रयागराज: आगरा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा के गिरोह के खिलाफ भदोही पुलिस की तरफ से लगातार कार्रवाई की जा रही है. अब भदोही की पुलिस ने विजय मिश्रा के गैंग के सक्रिय सदस्य सतीश मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की है. भदोही पुलिस ने प्रयागराज पहुंचकर सतीश मिश्र की संपत्ति डुगडुगी बजाकर कुर्क की है.

जानकारी के मुताबिक भदोही पुलिस ने विजय मिश्रा गैंग के सक्रिय सदस्य सतीश मिश्रा की जार्ज टाउन थाना क्षेत्र में स्थित आवास पर बने दो मंजिला मकान को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क करने की कार्रवाई की है. सतीश मिश्रा के खिलाफ भदोही की गोपीगंज थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. कुर्क की गई प्रॉपर्टी की अनुमानित कीमत 8 करोड़ 25 लाख रुपये बताई गयी है.

इसे भी पढ़े-जमीन कारोबारी संजय वर्मा की 108 करोड़ की संपत्ति कुर्क

जानकारी के मुताबिक भदोही जिले की ज्ञानपुर थाने की पुलिस मंगलवार की सुबह प्रयागराज पहुंची. इसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट 14(1) के तहत सतीश मिश्रा की पत्नी वैशाली मिश्रा और सास माधुरी के नाम से प्रॉपर्टी को कुर्क किया. पुलिस के मुताबिक कुर्क की गई यह संपत्ति माफिया के गुर्गे ने अपराध से अर्जित धन से खरीदी थी. जिसकी जानकारी जांच में मिलने के बाद पुलिस ने डीएम के आदेश पर संपत्ति कुर्क किया. भदोही में सतीश मिश्रा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमें में एसपी भदोही की रिपोर्ट पर डीएम भदोही के 17 सितंबर के आदेश का पालन करते हुए कुर्की की कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़े-गैंगेस्टर ने वसूली कर जमा की थी 15 लाख संपत्ति, प्रशासन ने की कुर्क

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.