दर्दनाक घटना : आंगन में अकेली खेल रही दो साल की बच्ची, पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मौत

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 14, 2023, 3:28 PM IST

Etv Bharat

मुजफ्फरनगर में एक दो साल की बच्ची की पानी भरी बाल्टी में गिरने से मौत (Girl Death in Muzaffarnagar) हो गई. बच्ची अकेली आंगन में खेल रही थी. इस दौरान वह बाल्टी में गिर गई.

मुजफ्फरनगर: जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स की दो साल की बच्ची की पानी से भरी बाल्टी में गिरने से मौत हो गई. इससे घर में कोहराम मच गया.

बता दें कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हाजीपुरा मोहल्ला निवासी खुशनसीब ई रिक्शा चलाता है. उसके परिवार में पत्नी के अलावा चार बच्चे हैं. सोमवार सुबह वह ई रिक्शा लेकर चला गया था. उसके जाने के बाद उसकी पत्नी सलमा छत पर खाना बनाने चली गई थी. वहीं, खुशनसीब की दो साल की बेटी फैजा अकेले आंगन में पानी से भरी बाल्टी से खेल रही थी. एकदम से खेलते खेलते वह मुंह के बल बाल्टी में गिर गई. इससे उसकी मौत हो गई.

खाना बनाकर जब सलमा छत से उतर कर नीचे आई तो उसने देखा कि फैजा बाल्टी में मुंह के बल पड़ी है. यह देखकर उसने शोर मचाया. सलमा के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी घर पर पहुंचे. पड़ोसी तुरंत बच्ची को जिला अस्पताल ले गए. वहां पर डॉक्टरों ने फैजा को मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत ने पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया. इस घटना के संबंध में थाना सिविल लाइन प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है. अगर कोई शिकायत आएगी तो मामले की जांच होगी.

यह भी पढ़ें: पानी से भरी बाल्टी में डूबा दो साल का मासूम, मोबाइल देखने में बिजी थी मां

यह भी पढ़ें: आगरा में गर्म पानी की बाल्टी में गिरने से ढाई साल के बच्चे की मौत

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.