राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल बोले- पीएम मोदी में साहस है तो बोलें कि शंकराचार्य बोल रहे झूठ

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 18, 2024, 10:42 PM IST

Etv Bharat

मिर्जापुर में कांग्रेस के सामाजिक न्याय महासम्मेलन में पहुंचे राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा.

मिर्जापुर में राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

मिर्जापुर : जिले में कांग्रेस का सामाजिक न्याय महासम्मेलन गुरुवार को आयोजित किया गया. महासम्मेलन में पंहुचे राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा कि मोदी का विरोध तो शंकराचार्य भी कर रहे हैं. धर्म का ठेकेदारी करना दुर्भाग्यपूर्ण है.

सामाजिक न्याय महासम्मेलन में पंहुचे राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल ने भाजपा नेता अनुराग ठाकुर के बयान पर पलटवार किया. कहा कि कौन है बीजेपी, कौन है मोदी, जो हमें धर्म के खिलाफ कह रहे हैं. धर्म के खिलाफ मोदी हैं. आज उनका शंकराचार्य विरोध कर रहे हैं. राम मंदिर अधूरा है, इसलिए शंकराचार्य लोग विरोध कर रहे हैं. हम तो उनके भावना का समर्थन कर रहे हैं. पीएम मोदी में साहस है तो आकर बोलें कि यह चारों शंकराचार्य झूठ बोल रहे हैं. हमारी श्रद्धा होगी तो हम मंदिर जाएंगे. हमारे पंडित जब कहंगे शुभ मुहूर्त है, मंदिर जाना चाहिए हम उस पर विश्वास कर दर्शन करने जाएंगे.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के उपाध्यक्ष दौलत सिंह पटेल के नेतृत्व में मिर्जापुर में सामाजिक न्याय महासम्मेलन का आयोजन कराया गया. महासम्मेलन में हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों के बीच जातिगत जनगणना और आरक्षण बढ़ाने के मुद्दे को वक्ताओं ने धार दी. केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के गढ़ में लोकसभा चुनाव के पहले पहला कांग्रेस का सामाजिक न्याय महासम्मेलन कई मायने में खास माना जा रहा है. चुनार विधानसभा कुर्मी बाहुल्य इलाका है और अनुप्रिया पटेल के वोटरों में कांग्रेस सेंध लगाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें : मिर्जापुर में सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर छीना गहने भरा बैग, 30 लाख रुपये की लूट के बाद बदमाश फरार

यह भी पढ़ें : हाईवे पर ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर, दोनों वाहनों में लगी आग, जिंदा जल गया युवक

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.