मिर्जापुर में सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर छीना गहने भरा बैग, 30 लाख रुपये की लूट के बाद बदमाश फरार

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 16, 2024, 3:20 PM IST

Etv Bharat

मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को अज्ञात (Mirzapur News) लोगों ने देर शाम एक सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी. व्यापारी का आरोप है कि बदमाश व्यापारी के कार में रखे 30 लाख के गहने लेकर फरार हो गए.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अभिनंदन

मिर्जापुर : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में बदमाश अब बेखौफ हो चुके हैं. सोमवार को अज्ञात लोगों ने देर शाम एक सर्राफा व्यापारी को गोली मार दी. व्यापारी दुकान बंद करके अपने छोटे भाई के साथ कार से घर जा रहा था. बदमाश व्यापारी के कार में रखे 30 लाख के गहने लेकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को पहले राजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने व्यापारी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया है.

खुटारी सेमरा गांव के पास का मामला : दरअसल, पूरा मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के खुटारी सेमरा गांव के पास का है. पुलिस के मुताबिक, दारानगर के रहने वाले अजय की कलवारी बाजार में जेवरात की दुकान है. शाम को रोजाना की तरह दुकान बंद करके अजय अपने छोटे भाई अजित के साथ कार से घर जा रहे थे, तभी खुटारी सेमरा गांव के नहर पर पहुंचने पर अज्ञात कार सवार चार बदमाशों ने व्यापारी के कार के आगे अपनी कार लगाकर रोक दी. कार के अंदर बैठे दोनों भाई कुछ समझ पाते उसके पहले बदमाशों ने पहले हॉकी से कार के शीशा तोड़ अंदर बैठ गए. दोनों भाई जब विरोध करने लगे तो बदमाश मारपीट करने लगे. व्यापारी ने बताया कि छोटे भाई को हॉकी से मारकर घायल कर दिया और कार चला रहे व्यापारी अजय को गोली मारकर रखे गहने को लेकर फरार हो गए. घायल दोनों भाइयों का इलाज चल रहा है. घायल भाई अजीत ने लूट की जानकारी दी है.

घटना के पर्दाफाश के लिए लगाई गईं तीन टीमें : घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर डीआईजी आरपी सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल ओपी सिंह, मड़िहान सीओ अनिल कुमार पांडेय और मड़िहान थाना विजय शंकर पटेल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है, वहीं मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि कार सवार दो भाई जा रहे थे, उनसे कुछ लोगों से मारपीट हाथापाई हुई है. कार में रखा उनका सामान भी लेकर चले गए हैं. घटना के पर्दाफाश के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं. मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जल्द पर्दाफाश किया जाएगा. साथ ही पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध लग रही है. जल्द ही खुलासा होगा.

यह भी पढ़ें : सर्राफा व्यापारी से लूट और हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक बदमाश और 2 सिपाही घायल

यह भी पढ़ें : फिल्मी स्टाइल में ज्वेलर के घर डकैती करने पहुंचे थे 8 बदमाश, गेट पर लगे सीसीटीवी ने पकड़वाया

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.