मेरठ में बिजली विभाग पर जमकर बरसे विधायक अतुल प्रधान, कहा- दिवाली के गिफ्ट बटोर रहे अधिकारी

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Nov 8, 2023, 10:44 PM IST

Etv Bharat

मेरठ में बिजली विभाग के पश्चिमांचल ऊर्जा भवन (Paschimanchal Energy Center) पर किसानों का बिल माफ करने के लेकर चल रहा धरना अनिश्चतकालीन हो गया है. बुधवार को सरधना विधायक (Sardhana MLA) की एमडी से बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकला.

मेरठ में बिजली विभाग के खिलाफ चल रहा है प्रदर्शन.

मेरठ : बिजली विभाग के पश्चिमांचल ऊर्जा केंद्र पर बुधवार को भी धरना-प्रदर्शन जारी रहा. सरधना विधायक अतुल प्रधान ने इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर हमला बाेला. उन्होंने कहा है कि बिजली विभाग अधिकारी दिवाली के गिफ्ट बटोर रहे हैं, लेकिन आम आदमी की समस्याओं को सुनने का उनके पास समय नहीं है. कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा, तब तक धरना जारी रहेगा.

समस्या का समाधान नहीं हुआ तो करेंगे महापंचायत

विधायक अतुल प्रधान ने चेतावनी देते हुए कहा अगर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो महापंचायत का ऐलान किया जाएगा. कहा कि बुनकरों के बिल में बढ़ोत्तरी कर दी गई है. स्मार्ट मीटर के नाम पर अवैध ऊगाही की जा रही है.किसान हाल बेहाल है. लेकिन विभाग के अधिकारियों के कान पर जूं नहीं रेग रही है. दुसरे दिन धरने को शहर विधायक रफीक अंसारी, भाकियू चढुनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार चढुनी, जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, बुदुं खां अंसारी, जिला पंचायत सदस्य विपिन भडाना, विजय राठी, किसान नेता मोनू पवार, समाजसेवी गोरियांक कोहला,विकास प्रधान आदि ने संबोधित किया.

एमडी से बातचीत का नहीं निकला हल

सरधना विधायक अतुल प्रधान के नेतृत्व में चल रहे धरने को समाप्त करवाने के लिए विभाग के अधिकारियों ने कई बार प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. यहां तक कि एमडी चैत्र वी के साथ भी विधायक की बातचीत बेनतीजा रही. उनका कहना था कि जब तक किसानों की मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, उनका आंदोलन जारी रहेगा. मुख्य मांगों में किसानों का बिजली बिल माफ करने, मीटर चार्ज बंद करने विजिलेंस की छापेमारी बंद करने, गांव के ऊपर से गुजर रही 11000 लाइन को हटाने आदि शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : अस्पताल में हंगामे पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिए जांच के आदेश, सीएमओ से तीन दिन में मांगी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें : अमिताभ ठाकुर बोले- वाराणसी से लड़ेंगे चुनाव, सर्किट हाउस में नहीं मिली एंट्री तो सीढ़ियों पर बैठकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.