किशोरी से सरेराह छेड़छाड़, पिता के साथ दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, एक आंख भी फोड़ी

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 19, 2024, 6:12 PM IST

Etv Bharat

Girl Molested in Meerut: मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के लोहियानगर क्षेत्र के पास के गांव का है. पड़ोसी ने पहले बाइक से ठेले में टक्कर मारी. फिर विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की.

मेरठ: एक फल बेचने वाले को मेरठ के लोहियानगर में बाइक सवार युवकों ने पीट दिया. पिता को पिटता देख जब उसकी बेटी बचाने के लिए दौड़ी तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर कर दी. इसका विरोध करने पर दबंगों ने किशोरी और उसके पिता को दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा. इसमें किशोरी की एक आंख भी फूट गई. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है.

मामला लोहियानगर क्षेत्र के पास के गांव का है, जहां की पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति फल का ठेला लगा कर सामान बेचता है. पड़ोस का रहने वाला दबंग तेज रफ्तार से बाइक चलाकर लाया और उसके पति के ठेले में टक्कर मार दी. महिला का आरोप है कि जब उसके पति ने विरोध किया तो दबंग ने मारपीट करनी शुरू कर दी. महिला ने बताया कि जब उसकी नाबालिग बेटी ने पिता को पिटता हुआ देखा तो बचाने के लिए गई.

इस पर दबंग ने अपने साथियों को बुलाकर बेटी के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. यही नहीं दबंगों ने किशोरी के चहरे पर ईंट से वार कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई और उसकी आंख भी फुट गई. पीड़ित महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने गम्भीर हालत में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

वहीं, पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय पर पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. एसएसपी मेरठ रोहित सजवाण ने थाने से पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है और महिला को आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ेंः थाने के पास वृद्ध का शव नोचते रहे कुत्ते, पुलिस ने कहा- विक्षिप्त था

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.