मेरठ की दुकान में लाखों की चोरी, सर्राफा व्यापारी की सदमे से मौत

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 18, 2024, 3:03 PM IST

Etv Bharat

मेरठ की दुकान में करीब एक हफ्ते पहले लाखों की चोरी हो गयी थी. इसके सदमे से बुधवार देर रात सर्राफा व्यापारी की मौत (Businessman dies of shock in Meerut) हो गयी.

मेरठ: बुधवार को मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी की चोरी के कारण सदमे से मौत (Businessman dies of shock after robbery) हो गई. करीब एक सप्ताह पहले बदमाशों ने व्यापारी की दुकान को निशाना बनाया था. बताया जा रहा है चोरों ने करीब 15 लाख रुपये के सोने और चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था. वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर कदीम निवासी विनोद वर्मा पुत्र पूरन सिंह वर्मा की बुधवार की रात सदमे से मौत हो गई. उनकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उधर, सर्राफा व्यापारी की मौत की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग उनके आवास पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. वारदात के बाद से पुलिस चोरों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा. पुलिस का कहना है कि तलाश जारी है.

मेरठ में व्यापारी की सदमे से मौत होने के बाद थाना प्रभारी अनिल कुमार का कहना है कि सर्राफा व्यापारी के यहां चोरी की वारदात में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस केस की जांच चल रही है. संदिग्ध लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. गुरुवार को सूचना मिली थी कि सर्राफा व्यापारी की मौत हो गई. आसपास के लोगों का कहना है कि विनोद वर्मा चोरी की घटना के बाद से ही परेशान ओर चुपचाप रहने लगे थे. उनकी गुरुवार सुबह मौत होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. (Crime News UP)

ये भी पढ़ें- PHOTOS: देखिए राम मंदिर की ताजी तस्वीरें, बनिए पावन पल के साक्षी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.