लखनऊ में जलाकर युवती की हत्या, खाली प्लॉट में फेंका शव, शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस

author img

By

Published : Apr 6, 2023, 12:08 PM IST

Updated : Apr 6, 2023, 1:43 PM IST

लखनऊ में युवती की हत्या कर दी गई.

लखनऊ के सैरपुर इलाके में एक युवती की हत्या कर शव काे खाली प्लॉट में फेंक दिया गया. शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लखनऊ में युवती की हत्या कर दी गई.

लखनऊ : सैरपुर इलाके में एक युवती की हत्या कर दी गई. गुरुवार को मुरारी लाल कॉलेज के पीछे खाली प्लॉट में उसका शव मिला. शव को जलाया गया है. स्थानीय युवक ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. अभी युवती के शव की पहचान नहीं हो पाई है.

बता दें कि आज सुबह मुरारी लाल कॉलेज के पीछे स्थानीय युवक सुशील टहलने के लिए गया था. युवक ने बताया कि वह रास्ते से गुजर रहा था. इस दौरान उसने एक खाली प्लॉट में युवती की जली हुई लाश देखी. इस पर उसने स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया. पुलिस ने युवती के शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती इस इलाके की नहीं है. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एडीसीपी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ये युवती यहां की रहने वाली नहीं है. आशंका है कि युवती को जलाकर मारा गया है. युवती ने काले और नीले रंग की सलवार सूट पहन रखी थी. उसके गले में भूरे रंग का दुपट्टा लिपटा हुआ था. जल्द ही पुलिस वारदात का खुलासा करेगी. पुलिस मामले से जुड़े विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी जुटा रही है.

यह भी पढ़ें : सीएचसी में इलाज के दौरान मौत होने पर मिलेगी एंबुलेंस

Last Updated :Apr 6, 2023, 1:43 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.